Tuesday, January 6, 2015

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 7 /1 /2015 बुधवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल  7 /1 /2015  बुधवार
==========================================
अंक १,१०,१९,२८ 
आज आप शांत चित  से विभिन्न रचनात्मक व् व्यवसायिक गतिविधियों मैं समय दे पाएंगे/प्रशासनिक  कारणों से विदेश यात्रा के अवसर भी बन सकते है/टूरिस्म सेक्टर,शिप्पिंग इंडस्ट्री,चांदी,मोती ,सीफ़ूड,सीमेंट,खेल सामग्री के विक्रेता ,मनोचिक्त्सिक,बालरोग विशेषज्ञ,ट्रेवल व्  लोन एजेंट्स ,मीडिया अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/विदेशी सम्पर्क सूत्र व् मित्र मंडली आज आपके विशेष सहायक हो सकते हैं/

अंक २,११,२०,२९ 
आज सेहत व् आहार की ओर अधिक ध्यान दीजिये;जल जनित संक्रमण से परेशानी का अंदेशा है/ भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप,आज आप अस्वस्थता के बावजूद अपने दायित्व व् व्यवसायिक लक्ष्य पूर्ण कर पाएंगे/ विदेश मैं निर्यात व्यवसाय विस्तार,उच्च अध्ययन व् भ्रमण हेतु उत्तम दिन है/

अंक ३,१२,२१,३० 
आज आपकी रूचि धार्मिक क्रिया कलापों,रचनात्मक गतिविधियों व् आमोद प्रमोद मैं बढ़ेगी/ शिपिंग सेक्टर,जलशुद्धिकरण सयंत्र, चांदी,मोती ,समुद्री उत्पादों के विक्रेता, साहसिक समुद्री अभियान प्रशिक्षक ,धर्म प्रचारक,मीडिया अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ अचानक आए  मेहमानों व् सन्तान पक्ष की किसी चिन्ता के कारण,आज आप कुछ अनमने व अव्यवस्थित हो सकते है/

अंक ४,१३,२२,३१ 
आज आप दिन भर उत्साहपूर्वक विभिन्न गतिविधियों मैं भाग लेंगे व् सार्थक परिणाम पाएंगे/ विदेश मैं उच्च अध्ययन,निर्यात व्यवसाय विस्तार,इवेंट मनेजमेंट व् भ्रमण हेतु जाने के लिए अनुकूल दिन है /शिपिंग सेक्टर, टूरिज्म सेक्टर,मर्चेंट नेवी ,मीडिया,मनोचिक्त्सिक,नर्सिंग होम्स , खेलजगत, लोन व् ट्रेवेल एजेंट्स,कला समीक्षक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ५. १४,२३ 
आज अंतरात्मा की पुकार की ओर अधिक ध्यान दीजिये व् अपनी गणनात्मक  योग्यता से भी आज आप अधिक लाभान्वित होंगे/विदेशी सम्पर्क सूत्र कुछ आकस्मिक लाभ दिला सकते हैं/ मनोचिक्त्सिक ,नर्सिंग होम्स, खिलाड़ी,इवेंट मैनेजर्स,शिपिंग सेक्टर ,कोरियोग्राफर्स ,बैंकर्स,लोन एजेंट्स,पर्यटन विभाग आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ६,१५,२४ 
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/  दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/ कुछ समय अपनी पसंद दीदा गतिविधियों व्  सामाजिक मेलमिलाप मैं दीजिये/

अंक ७,१६,२५ 
आज व्यक्तिगत प्रयास सार्थक परिणाम देंगे व् भाग्य भी आपको आशा से अधिक लाभान्वित करेगा/  पर्यटन विभाग,शिपिंग इंडस्ट्री,मनोरोग व् बालरोग चिक्त्सिक ,नर्सिंग होम्स,ड्राइविंग स्कूल्स,लोन व् ट्रेवल  एजेंट्स,संगीतग्य  व् कलाकार ,मीडिया,धर्म प्रचारक,बेंकर्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ८,१७,२६ 
दैनिक गतिविधियाँ निर्बाध पूर्ण कर पाएंगे,परन्तु आपके प्रयासों मैं नवीनता की कमी झलकेगी/  कुछ समय अपनी मन पसंद गतिविधियों मैं दीजिये/

अंक ९,१८,२७ 
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई उल्लेखनीय बदलाव नहीं ला पाएंगे/ संतान पक्ष की किसी समस्या के कारण आज आप कुछ अनमने से रहेंगे/अचानक आये मेहमानों के कारण,पूर्व निर्धारित कार्यक्रम मैं कुछ फेर बदल का अंदेशा है/आज किसी को धन उधार न दीजिये/शांत व् व्यवस्थित मन से दैनिक क्रिया कलाप पूरे करने की कोशिश कीजिये/

========================================================================================अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment