Sunday, January 4, 2015

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 6/1/2015 मंगलवार

एक झलक आपके आने वाले दिन की 
=======================

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल  6/1/2015  मंगलवार 
===========================================


अंक १,१०,१९,२८ 
आज आर्थिक स्तर पर दिन जोखिम पूर्ण है/अपव्यय के कारंण जीवनसंगी के साथ भी कुछ मनमुटाव का अंदेशा है/शांत चित से दैनिक क्रिया कलाप पूर्ण करने की कोशिश कीजिये/

अंक २,११,२०,२९ 
व्यवसायिक व् अार्थिक स्थिति आज सराहनीय रहेगी/प्रेमप्रसंग मैं आत्मीयता बढ़ेगी/ फैशन व् ग्लैमर की गतिविधियों से जुड़े लोग,भूरे रंग की वस्तुओं व् चर्म उत्पादों के विक्रेता,फिल्मनिर्माता अधिक अनुकूल स्थिति में रहेंगे/ सम्पति से जुडी कोई भी न्यायिक प्रक्रिया या सौदेबाजी आज प्रतिकूल परिणाम दे सकती है/


अंक ३,१२,२१,३० 
आर्थिक साधन सीमित होने के कारण आज आप मनचाहे ढंग से व्यय नहीं कर पाएंगे/ शेयर्स व् लाटरी से नुक्सान का अंदेशा है/भाग्य अनुकूलता से आज आप अपने निर्धारित लक्ष्य पूर्ण कर पाएंगे/ धार्मिक गतिविधियों की ओर रुझान बढ़ेगा/ कृषकवर्ग,ईंधन विक्रेता,सम्पति के दीर्घ कालीन निवेशक,फोटोजर्नलिस्ट आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ४,१३,२२,३१
 आज व्यय से पूर्व बजट अवश्य निर्धारित कर लीजिये/अपव्यय के कारण सहचर से अनबन कां अंदेशा है/ कुछ विरोधी तत्व आज आपकी छवि धुमिल करने की कोशिश  कर सकते है/व्यवस्थित चित से अपने कार्य पर ध्यान केंद्रित कीजिए/

अंक ५. १४,२३ 
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पायेंगे/दैनिक गतिविधियां सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/ सम्पति स्थानांतरण आज स्थगित कर दीजिये/अनर्गल वादविवाद व् मुकदमेबाजी से भी यथासम्भव दूर रहिये/

अंक ६,१५,२४ 
आज व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति सुखद रहेगी/प्रेमप्रसंग मैं आत्मीयता बढ़ेगी/कॉस्मेटिक्स ,कॉफी ,तम्बाकू व् चर्म उत्पादों के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/सम्पति की सौदेबाजी व् मुकदमेबाजी आज प्रतिकूल परिणाम दे सकती  है/


अंक ७,१६,२५ 
आज आप अपने व्यवसायिक लक्ष्य व् सामाजिक दायित्व बखूबी निभा पाएंगे/ प्रेमप्रसंग मै प्रगाढ़ता बढ़ेगी/  फैशन व् ग्लैमर जगत,आर्ट फिल्म निर्माता ,भूरे रंग की वस्तुओं,कलाकृतियों के विक्रता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे /सम्पति से जुडी कोई न्यायिक प्रक्रिया या सौदेबाजी आज प्रतिकूल परिणाम दे सकती है/


अंक ८,१७,२६ 
दैनिक निर्धारित लक्ष्य व् दायित्व सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/ भाग्य अनुकूलता से आपकी सामाजिक व् व्यवसायिक क्षेत्र मैं प्रतिष्ठा बड़ेेगी/धार्मिक गतिविधियों,वास्तु परामर्श,फोटो पत्रकारिता की ओर  रुझान बढ़ेगा/कृषकवर्ग व् सम्पति के दीर्घ कालींन निवेशक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ९,१८,२७ 
आर्थिक संसाधन सीमित होने के बावजूद,आज आप भाग्य अनुकूलता से अपने निर्धारित व्यवसायिक लक्ष्य व् दायित्व पूर्ण कर पाएंगे/अपने किसी प्रियजन की कमी आज आप बहुत शिद्द्त से महसूस करेंगे/ सेना,न्यायपालिका,कृषकवर्ग,ईंधन व् नवरतन के विक्रेता,धर्मप्रचारक,फोटो जर्नलिस्ट  आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

========================================================================================अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment