Sunday, January 4, 2015

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 5/1/2015 सोमवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल  5/1/2015 सोमवार 
===========================================
अंक १,१०,१९,२८ 
आज का दिंन गतिशील है/ आप विभिन्न गतिविधियों मैं उत्साह पूर्वक  भाग लेंगे व् सार्थक परिणाम पाएंगे/विदेशी सम्पर्क सूत्र भी कुछ आकस्मिक लाभ दिला  सकते हैं/मेहमाननवाज़ी मैं व् बच्चों के साथ बिताया गया समय यादगार रहेगा/ खेलजगत,इवेंट मैनेजर्स,बालरोग व् मनोरोग विशेषज्ञ ,लोन व्  ट्रेवेल एजेंट्स,कोरियोग्राफ़र्स ,चांदी,पारे  व् सीमेंट के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक २,११,२०,२९ 
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपको अपेक्षाकृत अधिक लाभान्वित करेंगे/ विदेश मैं उच्च अध्ययन,निर्यात व्यवसाय विस्तार,इवेंट मैनेजमेंट व् भ्रमण हेतु जाने के लिए विशेष अनुकूल दिन है/ एयर ट्रेवेल्स,टूरिज्म सेक्टर,फीज़िओथेरेपिस्ट ,मनोचिक्त्सिक,नर्सिंग होम्स,ड्राइविंग स्कूल्स ,लोन व् ट्रेवेल एजेंट्स,बेंकर्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/


अंक ३,१२,२१,३० 
आज संतान पक्ष की किसी चिंता से व् आकस्मिक आये मेहमानों की वजह से आपके पूर्व निर्धारित कार्यक्रमों मैं फेर बदल का अंदेशा है/ व्यवस्थित चित से स्थिति सँभालने की चेष्टा कीजिये/ भाग्य अनुकूलता से आज आपके कुछ बाधित कार्य गति ले सकते हैं/चांदी व् हस्त शिल्प उत्पादों के विक्रेता,मीडिया,कलाकार आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ४,१३,२२,३१ 
आज आप शांत चित से विभिन्न रचनात्मक व् व्यवसायिक गतिविधियों मैं भाग लेंगे व् आपके प्रयास सार्थक परिणाम देंगे/ मीडिया,अनुवादक,टूरिज्म सेक्टर,इवेंट मैनेजर्स,खिलाड़ी,बालरोग व् मनोरोग चिक्त्सिक,स्लेटी व् सफ़ेद रंग की वस्तुओं के विक्रेता,एयर ट्रेवेल्स,पर्वतारोही,टूरिस्म सेक्टर आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ५. १४,२३ 
आज का दिन गतिशील है;कछ बाधित कार्य पूरे हो सकते हैं/विदेशी सम्पर्क सूत्र व्  मित्र मंडली कुछ आकस्मिक  लाभ सकते हैं/आज अंतरात्मा की पुकार की ओर विशेष ध्यान दीजिये व अपनी गणनात्मक क्षमता का भी भरपूर उपयोग कीजिये/विदेश मैं उच्च अध्ययन,निर्यात व्यवसाय विस्तार,सांस्कृतिक प्रस्तुति व् खेल स्पर्धा ,भ्रमण हेतु जाने के लिए विशेष अनुकूल दिन है/

अंक ६,१५,२४ 
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई उल्लेखनीय बदलाव नहीं ला पाएंगे/दैनिक गतिविधियाँ सहजता से  सम्पन्न होने से आप संतुष्ट  रहेंगे/कुछ समय सामाजिक मेलमिलाप मैं व् अपनी मनपसंद गतिविधियों मैं दीजिये/

अंक ७,१६,२५ 
आज आपके प्रयास सार्थक परिणाम देंगे व् भाग्य भी आपका साथ देगा/आज आप अपेक्षा से अधिक लाभान्वित होंगे/ खिलाड़ी,संगीत व् नृत्य निर्देशक,इवेंट मैनेजर्स,निर्यातक,ड्राइविंग स्कूल्स,मनोचिक्त्सिक,नर्सिंग होम्स,मीडिया,,टूरिज्म सेक्टर अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ८,१७,२६ 
आपके दैनिक निर्धारित लक्ष्य सहजता से पूर्ण कर पाएंगे,परन्तु आपके क्रिया  कलापों मैं नवीनता की खलेगी/कुल  मिला कर दिन शान्तिप्रद है/

अंक ९,१८,२७ 
आज संतान पक्ष की किसी समस्या से आप अनमने से रहेंगे/कुछ आकस्मिक आये मेहमानों की खातिरदारी मैं भी कुछ परेशानी का अंदेशा है/शांत व् व्यवस्थित मन से दैनिक क्रिया कलाप पूर्ण करने की कोशिश कीजिये/आज किसी को भी धन उधार न दीजिये/

========================================================================================अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment