Sunday, January 18, 2015

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 20 /1 /2015 मंगलवार

 जानिये और संवारिए अपना आने वाला दिन
==============================

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 20 /1 /2015 मंगलवार
====================================================
अंक 1,10,19,28
आज आप शांत चित से दैनिक गतिविधियां पूर्ण कर पाएंगे/रचनात्मक गतिविधियों व् आमोद प्रमोद मैं मन रमेगा/चांदी के विक्रेता ,मीडिया व् कलाकार,टूरिज्म सेक्टर,एयर ट्रेवेल्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 2,11,20,29
व्यक्तिगत प्रयास आज सार्थक परिणाम देंगे/कला व् साहित्य  के क्षेत्र मैं भी आज आप कुछ पहचान बना पाएंगे/ चांदी,हस्त शिल्प उत्पादों के विक्रेता व् निर्यातक, कलाकार ,पर्यटन एक्टर,एयर ट्रेवेल्स ,मीडिया अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/अनर्गल वाद  विवाद व् सम्पति से जुडी कोई मुकदमेबाजी  या सौदेबाजी आज आपकी परेशानी बड़ा सकते हैं/

अंक 3,12,21,30
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपको आशा से अधिक फल देंगे/साहित्य,कला व् मीडिया से जुड़े लोग,टूरिज्म सेक्टर,एयर ट्रेवेल्स,पर्वतारोही ,कृषक वर्ग,भू शोध कर्ता ,चांदी व् नवरतन ,ईंधन व बारूद के विक्रेता,फोटो  जर्नलिस्ट , सेना व् न्यायपालिका अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 4,13,22,31
आज आपकी रचनात्मक प्रवृति मुखर होगी/आमोद प्रमोद  व् सैर सपाटे की ओर भी रुझान बढ़ेगा/चांदी के विक्रेता एवं निर्यातक, मीडिया,कला समीक्षक,पर्यटन विभाग ,सामाजिक कार्यकर्ता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 5,14,23
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रुप से निभा पाएंगे/सम्पत्तिसे जुडी कोई भी सौदेबाजी,स्थान्तरण या मुकदमेबाजी आज स्थगित कर दीजिये/क्रोध व् अनर्गल विवाद आज आपकी परेशानी बड़ा सकते हैं/

अंक 6,15,24
दैनिक क्रिया कलाप सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/ अनर्गल वादविवाद व संपति से जुडी कोई भी न्यायिक प्रक्रिया आज आपकी परेशानी बड़ा सकती है/कृषक वर्ग को भी आज कुछ परेशानी का अंदेशा है/

अंक 7,16,25
आज सेहत  व् आहार की ओर अधिक् ध्यान दीजिए/ वायु  जनित संक्रमण या किसी एलर्जी से आज परेशानी का अंदेशा है/सम्पति से जुडी किसी न्यायिक वाद मैं आज प्रतिकूल परिणाम के आसार हैं/कृषि व्यवसाय से जुड़े लोग आज अपेक्षाकृत कम लाभ कमा पाएंगे/

अंक 8,17,26
दैनिक गतिविधियाँ निर्बाध पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/ आज भाग्य अनुकूलता के  फलस्वरूप, आपकी व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति सुद्ढ़ रहेगी/धार्मिक गतिविधियों मैं रुझान बढ़ेगा/न्याय पालिका ,सेना,कृषक वर्ग,बहु रंगी उत्पादों ,ईंधन के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 9,18,27
दैनिक क्रिया कलाप सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/व्यवसायिक ,सामाजिक स्थिति सुखद रहेगी/आप अपनी बात मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/फोटो जर्नलिस्ट, धर्म  प्रचारक,मीडिया,प्रकाशक, योग ध्यान केंद्र,सेना,न्यायपालिका, कृषक वर्ग ,ईंधन व् नवरत्न के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
=======================================================================


अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment