Sunday, January 18, 2015

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 19 /1 /2015 सोमवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 19 /1 /2015 सोमवार
================================================
अंक 1,10,19,28
आज भाग्य  व् कर्म दोनों ही आपको आशा से अधिक लाभान्वित करेंगे/ आपकी बौद्धिक क्षमता,तर्क शक्ति,कल्पना ,रचनातमक प्रवृति और अधिक मुखरित होगी/ टूरिज्म सेक्टर,एयर ट्रेवेल्स,प्रशासनिक अधिकारी,कलाकार,अनुवादक,चांदी व् दुग्ध उत्पादों के विक्रेता व निर्यातक ,समाज सेवी संस्थाएं व राजनीतिज्ञ ,मीडिया अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 2,11,20,29
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/दैनिक गतिविधियाँ निर्बाध सम्पन्न होने से आप शांत चित रहेंगे व् कुछ समय सामाजिक सरोकार की व् रचनात्मक गतिविधियों मैं दे पाएंगे/चांदी व् हस्तशिल्प उत्पादों के विक्रेता  व् निर्यातक ,टूरिज्म सेक्टर ,एयर ट्रेवेल्स ,मीडिया,कलाकार आज  अधिक  अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 3,12,21,30
दैनिक क्रियाकलाप सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/ भाग्य अनुकूलता से कुछ बाधित  कार्य आज गति ले सकते हैं/चांदी के विक्रेता व् निर्यातक,कुटीर उद्योगपति,मीडिया,अनुवदक,एयर ट्रेवेल्स ,सामाजिक कार्यकर्ता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 4,13,22,31
  आज अहम पर यथासम्भव काबू रखिये/प्रशासनिक व् राजनैतिक स्तर  पर कुछ विवाद आपकी परेशानी बड़ा सकते हैं/ चांदी व् हस्तशिल्प उत्पादों के विक्रेता व निर्यातक,मीडिया,कला समीक्षक,कवि व् अनुवादक ,पर्यटन सेक्टर आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 5,14,23
आज आपकी प्रबंधन क्षमता व् नेतृत्व की प्रवृति मुखर होगी/विदेश में राजनैतिक शिष्ट मंडल  भेजने के लिए विशेष अनुकूल दिन है/सफ़ेद रंग की वस्तुओं के विक्रेता आज अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/कुल मिलाकर दिन आपके लिए शान्तिप्रद है/

अंक 6,15,24
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव  नहीं ला पाएंगे/ भाग्य वश  भी किसी विशेष  उपलब्धि के आसार नहीं हैं/ शांत चित  से आप अपने  दैनिक क्रिया कलाप पूर्ण कर पाएंगे/अपने आस पास बिखरी छोटी छोटी खुशियां सहजने की कोशिश कीजिये/

अंक 7,16,25
दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/भाग्य अनुकूलता से आज कला व रचनात्मक गतिविधियों से  कुछ नाम् व धन प्राप्ति के आसार हैं/चांदी  ,कलाकृतियों के विक्रेता व् निर्यातक, पर्यटन विभाग,मीडिया ,लेखक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 8,17,26
आज अहम पर यथासम्भव काबू रखिये/प्रशासनिक व् राजनैतिक विवाद आपकी परेशानी बड़ा सकते हैं/उपभोग से पूर्व दुग्ध उत्पादों की शुद्धता के प्रति अवश्य आश्वस्त हो लीजिये/शांत चित से दैनिक गतिविधियाँ पूर्ण करने की कोशिश कीजिये/नए प्रोजेक्ट्स के लिए दिन प्रतिकूल है/

अंक 9,18,27
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/आपके प्रयासों मैं नवीनता की कमी खलेगी/बोरियत दूर कीजिये व्  कुछ समय सामाजिक मेलजोल व् पसंद दीदा गतिविधियों मैं दीजिये/
=====================================================================

अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment