Tuesday, December 2, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 4/12 /2014 गुरुवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल  4/12 /2014  गुरुवार  
==========================================
अंक १,१०,१९,२८ 
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/भाग्य अनुकूलता से कुछ बाधित कार्य गति लेंगे/विदेशी  सम्पर्क सूत्र व् मित्रमंडली  आज आपके सहायक सिद्ध होंगे/ निर्यातक,बेंकर्स,खिलाड़ी,इवेंट मैनेजर्स,बालरोग व् मनोरोग विशेषज्ञ ,संगीतकार,टूरिज्म सेक्टर व् लोन एजेंट्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/


अंक २,११,२०,२९ 
दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/निवास व् व्यवसाय बदलने के लिए अनुकूल दिन है/ सोने,सम्पति,,गृह उपयोगी वस्तुओं,सीमेंट,पारे,खेल सामग्री के विक्रेता,आर्किटेक्ट्स,शैक्षणिक संस्थान व् मीडिया,नर्सिंग होम्स,टूरिज्म सेक्टर अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ सामाजिक व् साहित्यिक दायरा भी बढ़ेगा/


अंक ३,१२,२१,३० 
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई उल्लेखनीय बदलाव नहीं ला पाएंगे/संतान पक्ष के किसी  समस्या व् आकस्मिक आये अतिथियों के कारण आज आप कुछ अनमने से रहेंगे/पूर्व निर्धारित कार्यक्रमों में  कुछ फेर बदल का अंदेशा है/साहित्यकार,स्त्री रोग विशेषज्ञ,आर्किटेक्ट्स,सोने व् सम्पति के विक्रेता ,समाज सेवी अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ४,१३,२२,३१ 
आज आप लीक  से  हटकर कुछ कर गुजरना पसंद करेंगे/ आपकी रूचि  नवाचार,अनुसन्धान,आविष्कार ,प्रशासनिक नवनीति निर्माण आदि मैं बढ़ेगी /विदेश मैं उच्च अध्ययन,निर्यात व्यवसाय विस्तार ,खेल व् सांस्कृतिक स्पर्धा मैं भाग लेने हेतु जाने के लिए अनुकूल दिन है/


अंक ५. १४,२३ 
आज  भाग्य व् कर्म दोनों ही आपको आशा से अधिक देंगे/प्रशासनिक,सामाजिक,राजनैतिक क्षेत्र  मैं नाम होगा/व्यवसायिक व् पारिवारिक स्थिति सुखद रहेगी/ट्रेवल व् लोन एजेंट्स,मूवर्स व् पैकर्स ,लोन व् ट्रेवल एजेंट्स,मनोरोग चिक्त्सिक,नर्सिंग होम्स ,कोरियोग्राफर्स ,सोने व् सम्पति के विक्रेता ,आर्किटेक्ट्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ६,१५,२४ 
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/ भाग्य अनुकलता से आज आपकी सामाजिक,व्यवसायिक व् पारिवारिक स्थिति सुखद रहेगी / आर्किटेक्ट्स ,आंतरिक सज्जाकार,साहित्यकार,सोने  व् सम्पति के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ७,१६,२५ 
दैनिक गतिविधियाँ निर्बाध पूर्ण  होने से आप संतुष्ट रहेंगे/  भाग्य अनुकूलता से आज आपकी व्यवसायिक,सामाजिक व् पारिवारिक स्थिति सराहनीय रहेगी/साहित्यिक व् सांस्कृतिक  गतिविधियों से भी कुछ पहचान बनेगी/सोने,सम्पति,गृह  निर्माण सामग्री के विक्रेता ,सामाजिक कार्यकर्ता,संगीतकार ,खिलाडी,बेंकर्स,लेखाविद,मीडिया,इवेंट मैनेजर्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ८,१७,२६ 
आज अहम पर यथासम्भव काबू रखिये/प्रशासनिक व् राजनैतिक  स्तर पर कुछ मतभेद आज आपकी परेशानी बड़ा सकते है/भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप,आप अपने पारिवारिक व् व्यवसायिक दायित्व प्रभावी ढंग से पूर्ण कर पाएंगे/सोने व् सम्पति के दीर्घ कालीन निवेश हेतु उत्तम दिन है/

अंक ९,१८,२७ 
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ संतान पक्ष की किसी चिंता से आज आप कुछ तनाव ग्रसित रहेंगे,परन्तु धैर्यपर्वक समस्या का हल पाने की कोशिश कीजिये,काफी हद तक सफल रहेंगे/आज किसी को भी धन उधार न दीजिये/सोने व् सम्पति के दीर्घ कालीन निवेश के लिए अच्छा दिन है/

========================================================================================अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment