Tuesday, December 2, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 14/1/2015 बुधवार

जानिये और संवारिए अपना आने वाला दिन
============================

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 14/1/2015 बुधवार
==================================================
अंक 1,10,19,28
आज का दिन गतिशील है/ आप विभिन्न गतिविधियों मैं उत्साह पूर्वक भाग लेंगे व् सार्थक परिणाम पायेंगे/खेलजगत,निर्यातक,इवेंट मैनेजर्स,मनोरोग व् बालरोग विशेषज्ञ ,कोरियोग्राफर्स ,सीमेंट,पारे के विक्रेता व् ड्राइविंग स्कूल्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/विदेशी सम्पर्क सूत्र आज आपको  कुछ आकस्मिक  लाभ दिला  सकते हैं/

अंक 2,11,20,29
आज भाग्य  व् कर्म दोनों ही आपको आशा से अधिक लाभान्वित करेंगे/ विदेश मैं भ्रमण,उच्च अध्ययन ,निर्यात व्यवसाय  विस्तार ,फिल्म शूटिंग हेतु जाने के लिए उत्तम दिन है/खेलजगत,ड्राइविंग स्कूल्स,नर्सिंग होम्स, निर्यातक,इवेंट मैनेजर्स,बेंकर्स,टूरिज्म सेक्टर,मनोवैज्ञानिक ,संगीतकार आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 3,12,21,30
आज संतान पक्ष की किसी समस्या से व्  अचानक आये अतिथियों के कारण आप कुछ अव्यस्थित से रहेंगे/पूर्व निर्धारित कार्यक्रमों मैं भी कुछ फेर बदल  का अंदेशा है/आज ऋण वसूल करने मैं भी दिक्कत का अंदेशा है/शांत व् व्यवस्थित चित् से दैनिक क्रियाकलापों पर ही ध्यान दीजिये/नए काम शुरू करने मैं अड़चन आ सकती है/

अंक 4,13,22,31
आज  आप उत्साहित चित से विभिन्न सांस्कृतिक,व्यवसायिक व् सामाजिक गतिविधियों मैं भाग लेंगे व् आपके प्रयास सार्थक रहेंगे/आज कुछ बाधित कार्य भी गति लेंगे /विदेश में कार्यरत प्रशासनिक अधिकारी अपनी खास पहचान बना पाएंगे/स्लेटी रंग की वस्तुओं,खेलसामग्री  व् बाल उपयोगी वस्तुओं के विक्रेता,टूरिज्म सेक्टर आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/


अंक 5,14,23
आज अंतरात्मा की पुकार कोअनसुना न कीजिए व् अपनी गणनात्मक क्षमता पर भी पूरा भरोसा कीजिये/विदेश मैं उच्च अध्ययन,निर्यात व्यवसाय विस्तार ,सांस्कृतिक व् खेल् स्पर्धा व भ्रमण हेतु जाने के लिए उत्तम दिन है/मनोरोग व बालरोग विशेषज्ञ ,कोरियोग्राफर्स ,इवेंट मैनेजर्स ,खेल संवाददाता ,बेंकर्स,निर्यातक,टूरिज्म सेक्टर अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 6,15,24
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/कुछ समय सामाजिक मेलजोल व् आमोद प्रमोद में दीजिये व् अपने आस पास बिखरी छोटी छोटी खुशियाँ सहजने की कोशिश कीजिए /

अंक 7,16,25
आज आप विभिन्न सांस्कृतिक व् व्यवसायिक गतिविधियों मैं उत्साह् पूर्वक भाग लेंगे व् सार्थक परिणाम पाएंगे/नर्सिंग होम्स,मनोचिक्त्सिक,इवेंट मैनेजर्स,खिलाड़ी ,सामाजिक  कार्यकर्ता ,पर्यटन विभाग अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 8,17,26
आज का दिन आपके लिए सामान्य है/आपकी स्थिति मैं किसी विशेष बदलाव के आसार नहीं  हैं /दैनिक गतिविधियाँ निर्बाध पूर्ण होने से आप सन्तुष्ट  रहेंगे/  पसंद दीदा गतिविधियों मैं दीजिये/

अंक 9,18,27
आज आप  संतान पक्ष की किसी समस्या से व् उधार दिया हुआ धन न वसूल पाने की वजह से कुछ चिन्तित से रहेंगे/पूर्व निर्धारित यात्रा कार्यक्रम मैं भी अड़चन का अंदेशा है/व्यवस्थित चित से दैनिक क्रिया कलापों पर ही ध्यान केंद्रित कीजिये/
======================================================================

अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment