Tuesday, December 30, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 31/12/2014 बुधवार

वर्ष का अंतिम दिन
-============

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक  31/12/2014   बुधवार
=====================================================
अंक 1,10,19,28
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव  नहीं ला पाएंगे/दैनिक गतिवधियां निर्बाध पूर्ण कर पाएंगे/  विदेशी सम्पर्क सूत्र व् मित्रमंडली आज आपको कुछ आकस्मिक लाभ दिला  सकते हैं/विदेशमें उच्च अध्ययन,निर्यात व्यवसाय विस्तार ,इवेंट मैनजमेंट हेतु जाने के लिए उत्तम दिन हैं/बालरोग व् मनोरोग चिक्त्सिक,खेलजगत ,लोन व् ट्रेवेल एजेंट्स। पर्यटन सेक्टर आज अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 2,11,20,29
व्यक्तिगत प्रयास आज सामान्य परिणाम ही दे पाएंगे/ भाग्य अनुकूलता से कुछ बाधित कार्य गति  लेंगे/ मेहमान नवाज़ी मैं व् बच्चों के साथ बिताया गया समय यादगार रहेगा/स्लेटी रंग की वस्तुओं,खेल सामग्री,पारे के विक्रेता,मोटर ड्राइविंग स्कूल्स,मनोचिकित्सक ,प्रसूति गृह,टूरिज्म सेक्टर आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 3,12,21,30
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई उल्लेखनीय बदलाव नहीं ला पाएंगे/संतान पक्ष की किसी समस्या व् आकस्मिक आये अतिथियों के कारण आज आपको पूर्व निर्धारित कार्यक्रमों मैं फेर बदल करना पड़ सकता है/व्यवस्थित चित से स्थिति सभालने की कोशिश कीजिये/आज किसी को भी उधार न दीजिये/

अंक 4,13,22,31
आज आप लीक से हट कर कुछ करना चाहेंगे/ आपकी रूचि आविष्कार,अनुसन्धान, प्रशासनिक नवाचारों व् सामाजिक सरोकार की गतिविधियों की ओर  बढ़ेगी/विदेश मैं कार्यरत प्रशासनिक अधिकारी ,शिष्ट मंडल अपनी खास पहचान बना पाएंगे/संगीत व् नृत्य निर्देशक,मनोरोग व् बालरोग चिक्त्सिक,नर्सिंग होम्स,राजनेता ,लोन व् ट्रेवल एजेंट्स,सफ़ेद व् स्लेटी रंग की वस्तुओं के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 5,14,23
आज आपकी व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति सराहनीय रहेगी/ अन्तरात्मा की पुकार को आज अनसुना न  कीजिये व् अपनी गणनात्मक योग्यता का भी भरपूर उपयोग कीजिये/लोन  व् ट्रेवल एजेंट्स,राजनैतिक,सामाजिक कार्यकर्ता,खेल संवाददाता,बैंकर्स ,लेखाविद ,टूरिज्म सेक्टर ,नर्सिंग होम्स,इवेंट मैनेजर्स व् कोरियोग्राफर्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 6,15,24
आज के दिन आपकी स्थिति मैं किसी खास बदलाव के आसार नहीं है/दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/कुछ समय सामाजिक मेलजोल व् पसंद दीदा गतिविधियों मैं दीजिये/


अंक 7,16,25
दैनिक गतिविधियां निर्बाध पूर्ण कर पाएंगे/सैर सपाटे,मेहमान नवाज़ी मैं व् बच्चों के साथ बिताया गया समय यादगार रहेगा/विदेश मैं भ्रमण,निर्यात व्यवसाय विस्तार ,इवेंट मैनेजमेंट ,उच्च अध्ययन हेतु जाने के लिए अनुकूल समय  है. /मनोरोग व्   बालरोग  विशेषज्ञ ,संगीतकार,इवेंट मेंजर्स ,पर्यटन सेक्टर आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 8,17,26
आज अहम पर यथासम्भव काबू रखिये/ प्रशासनिक व् राजनैतिक स्तर पर कुछ अनर्गल वादविवाद आपकी परेशानी का सबब हो सकते हैं/शान्त व् व्यवस्थित चित से दैनिक क्रिया कलाप  पूर्ण करने की कोशिश कीजिये/

अंक 9,18,27
दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/आकस्मिक आये मेहमानों के कारण आज पूर्व निर्धारित कार्यक्रमों मैं फेर बदल का अंदेशा है/सन्तानपक्ष की किसी समस्या को लेकर भी आज आप कुछ अनमने से रहेंगे/व्यवस्थित चित से अपने दायित्व पूरे करने की कोशिश कीजिये/
======================================================================

अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment