Tuesday, December 30, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 1/1/2015 गुरुवार

नववर्ष का पहला दिन 
==============
अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल  1/1/2015  गुरुवार  
==========================================

अंक १,१०,१९,२८ 
अपनी बौद्धिक क्षमता व् तर्क शक्ति के बल पर आप अपनी विशिष्ट पहचान बना पाएंगे/आज आपका  प्रशासनिक व् राजनैतिक क्षेत्र मैं वर्चस्व बढ़ेगा/एन जी ओ,दुग्ध उत्पादों व् सफ़ेद रंग की वस्तुओं की विक्रेता ,राजनेता व् सामाजिक कार्यकर्ता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
अंक २,११,२०,२९ 
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला आएंगे,परन्तु भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप,आपकी व्यवसायिक, सामाजिक व् पारिवारिक स्थिति सुखद रहेगी/ सोने ,सुनहरी रंग की वस्तुओं,गृह उपयोगी उत्पादों ,सम्पति के विक्रेता,आर्किटेक्ट्स,आंतरिक सज्जाकार ,सामाजिक कार्यकर्ता,स्त्री रोग विशेषज्ञ ,साहित्यकार आज अधिक अनुकूल  स्थिति  मैं रहेंगे/

अंक ३,१२,२१,३० 
दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/भाग्य आपका साथ देगा/व्यवसायिक,सामाजिक व् पारिवारिक दायित्व बखूबी निभ जाएंगे/आर्किटेक्ट्स,आंतरिक सज्जाकार,सोने,सम्पति,सुनहरी वातुओं के विक्रेता,कुटीर उद्द्योगपति,शिक्षाविद ,मीडिया  आज अधिक अनुकूल स्थिति मं रहेंगे/
अंक ४,१३,२२,३१ 
आज अहम पर  यथासंभव् काबू रखिये/प्रशासनिक व् राजनैतिक स्तर पर कुछ अनर्गल वाद विवाद आपकी परेशानी का सबब हो सकते हैं/व्यवस्थित चित  से दैनिक क्रिया कलापों को पूरा करने की कोशिश कीजिये/

अंक ५. १४,२३ 
आज आपकी प्रबंधन क्षमता व् नेतृत्व की प्रवृति मुखर होगी/विदेश मैं कार्यरत प्रशासनिक अधिकारी,सांस्कृतिक व् राजनैतिक शिष्ट मंडल अपनी विशेष पहचान बना पाएंगे/  सफ़ेद व् सुनहरी रंग की वस्तुओं ,सोने,सम्पति के विक्रेता ,गृह व् शिक्षा ऋण एजेंसियां ,साहित्यकार,  नर्सिंग होम्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ६,१५,२४ 
दैनिक गतिविधियाँ निर्बाध पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/भाग्य अनुकूलता से आज आपकी व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति सराहनीय रहेगी व् पारिवारिक माहोल भी सुखद रहेगा/सोने व् सम्पति के विक्रेता,आंतरिक सज्जाकार,आर्किटेक्ट्स,साहित्यकार,सामाजिक  कार्यकर्ता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ७,१६,२५ 
 व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/भफय अनुकूलता से आपकी व्यवसायिक  व् सामाजिक स्थिति सराहनीय रहेगी व् परिवार मैं भी आपकी राय का मान होगा/सोने व् सम्पति,गृहनिर्माण सामग्री के सीक्रेट,आर्किटेक्ट्स,साहित्यकार अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ८,१७,२६ 
आज अहम पर यथासम्भव काबू रखिये एवं प्रशासनिक,राजनैतिक विवादों से दूर रहने की कोशिश कीजिये/भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप आपके परवृक व् सामाजिक दायित्व बखूबी निभ जायेंगे/सोने व् सम्पति मैं दीर्घ  कालीन निवेश हेतु अनुकूल दिन है/

अंक ९,१८,२७ 
दैनिक गतिविधियाँ निर्बाध  पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/सोने व् सम्पति के विक्रेत व् दीर्घ कालीन निवेशक,आर्किटेक्ट्स,साहित्यकार,प्रकाशक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/सामाजिक,पारिवारिक व् व्यवसायिक माहौल सुखद रहेगा/

========================================================================================अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment