Monday, October 6, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 8 /10 /2014 बुधवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल  8 /10 /2014 बुधवार 
=============================================
अंक १,१०,१९,२८ 
आज अहम पर यथासम्भव काबू रखिए /बुजुर्गों को समुचित सम्मान दीजिये व् उनकी विचारधारा समझने की कोशिश कीजिये/आज विदेशी सम्पर्क सूत्र आपको कुछ आकस्मिक लाभ दिला सकते हैं/शिपिंग सेक्टर,चांदी,मोती ,सीमेंट  व् खेल  सामग्री के विक्रेता, मनोरोग व् बालरोग चिकित्सिक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे /वाहन चालन मैं अधिक सजग रहिये/


अंक २,११,२०,२९ 
आज आपका सामाजिक व् व्यवसायिक प्रभुत्व बढ़ेगा/धार्मिक गतिविधियों की ओर  रुझान रहेगा/प्रशासनिक कारणों से विदेश यात्रा के अवसर बन सकते हैं/पर्यटन सेक्टर,निर्यातक,हीरे,पेट्रोल,वाहन ,लोहे, प्रकाशन सामग्री के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/


अंक ३,१२,२१,३० 
व्यवसायिक दायित्व बखूबी निभा पाएंगे/सामाजिक सम्मान मैं भी वृद्धि होगी/संतान पक्ष की किसी चिंता से आप कुछ अनमने रहेंगे,परन्तु दृढ़ता पूर्वक लिए गए निश्चय आपकी मदद करेंगे/हीरे,मोती ,चांदी ,वाहन,पेट्रोल के विक्रेता,शिपिंग सेक्टर,धर्म गुरु,कॉस्मेटिक सर्जन्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/


अंक ४,१३,२२,३१ 

आज सैर सपाटे,आमोद प्रमोद,साहसिक समुद्री अभियान आदि मैं रूचि बढ़ेगी/मेहमानों व् बच्चों के साथ खुशनुमा समय बीतेगा/शिपिंग सेक्टर,चांदी,मोती ,सीफ़ूड के विक्रेता,सीमेंट व् खेल सामग्री के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/वाहन चालन मैं अधिक सावधानी बरतिये/


अंक ५. १४,२३ 
आज मन की चपलता पर काबू रखिये /बुजुर्गों के दृष्टिकोण को समझने की कोशिश कीजिये/ बालरोग  व् मनोरोग विशेषज्ञ,नर्सरी  स्कूल संचालक,पर्यटन उद्यमी ,निर्यातक,इवेंट मैनेजर्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/



अंक ६,१५,२४ 
आज आपके  दैनिक निर्धारित लक्ष्य निर्बाध पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/व्यक्तिगत प्रयास आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/नवीनता की कमी खलेगी/कुछ  समय सामाजिक मेलमिलाप मैं दीजिये/


अंक ७,१६,२५ 
आज भाग्य व् कर्म  ही आपका साथ देंगे/दिन गतिशील है व् आप उत्साहित मन से व्यवसायिक,सामाजिक व् साहित्यिक गतिविधियों मैं भाग लेंगे/बच्चों से सम्बंधित कुछ मांगलिक गतिविधियों के आसार हैं/हीरे,मोती ,चांदी,पेट्रोल ,वाहन, लोहे,प्रिंटिंग इंक के विक्रेता ,धर्म गुरु,कॉस्मेटिक सर्जन्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ८,१७,२६ 
आज आपकी सामाजिक व् व्यवसायिक स्थिति सुद्ढ़ रहेगी/आपकी राय का मान होगा/धार्मिक गतिविधियों,वास्तु परामर्श व् ज्योतिष मैं रुझान बढ़ेगा/आर्किटेक्टस,सर्जन्स ,प्रकाशक,मीडिया,हीरे व् पेट्रोल के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/


अंक ९,१८,२७ 
आज आप दृह मन से जो भी निश्चय संतान सम्बंधित समस्यों के निवारण के लिए लेंगे,सही सिद्ध होंगे/अचानक आये मेहमानों की वजह से पूर्व निर्धारित यात्रा कार्यक्रम मैं परिवर्तन करना पड  सकता है/योग ध्यान मैं बिताया गया समय अधिक सुकून देगा/

========================================================================================अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment