Monday, October 6, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 7/10/2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल  7/10/2014
=======================================

अंक १,१०,१९,२८ 
आज का दिन गतिशील है/भाग्य व् कर्म दोनो ही आपको आशा से अधिक लाभान्वित करेंगे/सामाजिक,व्यवसायिक व् राजनैतिक क्षेत्र मैं आपकी पह्चान बनेंगी/ शिपिंग सेक्टर,पर्यटन व्यवसायी ,एक्वा गार्ड्स विक्रेता ,मनोरोग व् बालरोग चिकित्सिक,निर्यातक, खिलाडी,इवेंट मैनेजर्स,सीमेंट,मिल्कफूड व् सीफ़ूड ,मोती व् चाँदी के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/विदेश गमन हेतु अच्छा दिन है/

अंक २,११,२०,२९ 
आज सेहत व् पेयजल एवं वातावरण की शुद्धता की ओर अधिक ध्यान दीजिये/जलजनित संक्रमण से परेशानी का अंदेशा है/विदेशी सम्पर्क सूत्र व् मित्र मंडली आज आपको कुछ आकस्मिक लाभ पहुंचा सकते है/मेहमानों व् बच्चों के साथ व् सैर सपाटे मैं बिताया गया समय यादगार रहेगा/खेल सामग्री,म्यूजिक एलबम्स ,पारे,सीमेंट,रेत की विक्रेता,बालरोग विशेषज्ञ व् मनोवैज्ञानिक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/


अंक ३,१२,२१,३० 
आज कल्पना को उन्मुक्त उड़ान  दीजिए /रचनात्मक गतिविधियों मैं दिया गया समय सुकून व् पहचान देगा/जल  शुद्धिकरण सयन्त्र ,शिपिंग सेक्टर,मर्चेंट नेवी ,चाँदी ,मोतीे व् समुद्री उत्पादों के विक्रेता ,मीडिया अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/संतान पक्ष की किसी चिंता व् आकस्मिक आये मेहमानों के वजह से आज आप कुछ अव्यवस्थित से  रहेंगे/

अंक ४,१३,२२,३१
 आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपको अपेक्षाकृत अधिक लाभान्वित करेंगे/सैर सपाटे,साहसिक समुद्री अभियान,विदेश भ्रमण,सांस्कृतिक ,राजनैतिक व् सामाजिक सरोकार की गतिविधियों मैं रूचि बढ़ेंगी / शिपिंग सेक्टर,पर्यटन विभाग,निर्यातक,खिलाड़ी,इवेंट मैनेजर्स,संगीतकार,नर्सिंग होम्स,मनोचिक्त्सिक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/


अंक ५. १४,२३ 
आज आप विभिन्न गतिविधियों में उत्साहपूर्वक भाग लेंगे व् सार्थक परिणाम पाएंगे/ खिलाड़ी,इवेंट मैनेजर्स,राजनीतिज्ञ,सामाजिक कार्यकर्ता ,स्लेटी व् सफ़ेद रंग की वस्तुओं के विक्रेता,निर्यातक,मनोरोग व् बालरोग विशेषज्ञ अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेेंगे/आज अंतरात्मा की पुकार को अनसुना  न कीजिये/

अंक ६,१५,२४ 

आज का दिन आपके लिए सामान्य है/दैनिक गतिविधियाँ निर्बाध पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/सहज चित से अपने आस पास बिखरी छोटी छोटी खुशियां सहेजने की कोशिश कीजिये/

अंक ७,१६,२५
 आज का दिन गतिशील है व् आपके कर्म और  भाग्य दोनों ही आशा से  अधिक आपका साथ देंगे/पोर्ट्स व् शिपिंग सेक्टर,मर्चेंट नेवी,जलशुद्धिकरण सयंत्र,चांदी,मोतीे ,सीफूड के विक्रेता,इवेंट मैनेजर्स निर्यातक,खिलाडी,संगतार,मीडिया,नर्सिंग होम्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ८,१७,२६ 
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/राजनैतिक स्तर पर कुछ अनर्गल वाद विवाद आपकी परेशानी बढ़ा सकते हैं/सफ़ेद रंग की वस्तुओं के विक्रेता आज अपेक्षाकृत  कम लाभ कमा पाएंगे/

अंक ९,१८,२७ 
आज दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/आकस्मिक आय मेहमानों व् संतान पक्ष की किसी समस्या के कारण आज पूर्व  निर्धारित कार्यक्रम मैं फेरबदल का अंदेशा है/आज किसी को भी  उधार न दीजिये/

========================================================================================अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment