Monday, September 29, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 30/9/2014 मंगलवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल  30/9/2014     मंगलवार   
================================================

अंक १,१०,१९,२८ 
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/भाग्य अनुकूलता से आज प्रशासनिक, राजनैतिक व् सामाजिक सरोकार की गतिविधियों मैं कुछ पहचान बनेगी/आपकी बौद्धिकता व् तर्क शक्ति से लोग प्रभावित होंगे/एन  जी ओ, सफ़ेद रंग की वस्तुओं के विक्रेता व् प्रशासनिक अधिकारी आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक २,११,२०,२९ 
आज व्यवसायिक,सामाजिक व् पारिवारिक दायित्व आप बखूबी निभा पाएंगे/आर्किटेक्ट्स,साहित्यकार,शिक्षण संस्थाएं,आंतरिक सज्जाकार,सामाजिक कार्यकर्ता,सोने व् सम्पति के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/सामाजिक सम्मान मैं वृद्धि होगी/सम्पति से जुडी कोई न्यायिक प्रक्रिया आज आपकी परेशानी बड़ा सकती है/


अंक ३,१२,२१,३० 
पारिवारिक व् सामाजिक गतिविधियाँ आपका अधिकांश समय लेंगी/कारोबारी स्थिति भी सुखद रहेगी/सामाजिक व् साहित्यिक दायरा और बढ़ेगा/गृह निर्माण शुरू करने,सोने व् सम्पति के विक्रय के लिए अनुकूल दिन है/ कृषि उत्पादों,,ईंधन,नवरतन व् बहु रंगी उत्पादों के विक्रेता,फोटो जर्नलिस्ट,धर्म गुरु आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/


अंक ४,१३,२२,३१ 
दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/प्रशासनिक व् राजनैतिक विवादों से यथासम्भव दूर रहिये/सफ़ेद रंग की वस्तुओं के विक्रेता,आज अपेक्षाकृत कम लाभ कमा पाएंगे/


अंक ५. १४,२३ 
 आज आप पारिवारिक व्  व्यवसायिक दायित्व बखूबी निभा पाएंगे/ साहित्यिक व् सामाजिक सरोकार की  गतिविधियों मैं भी कुछ समय दे पाएंगे/गृह व् शिक्षा ऋण एजेंट्स,सोने व् सम्पति के विक्रेता ,शिक्षाविद ,आर्किटक्ट्स,प्रसूतिगृह आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/


अंक ६,१५,२४ 
आज पारिवारिक व् व्यवसायिक दायित्व आपकी प्रथमिकता रहेंगे/परिवार क सदस्यों की सुख सुविधा हतु आप खुले दिल से व्यय कर पाएंगे/सामाजिक प्रतिष्ठा मैं वृद्धि होगी /आर्किटेक्ट्स ,आंतरिक सज्जाकार,सम्पति,गृह उपयोगी वस्तुओं,सोने व् एथनिक जेवेलरी के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/


अंक ७,१६,२५ 
आज आप अपने पारिवारिक व् व्यवसायिक दायित्व सहजता से निभा पाएंगे/पारिवारिक माहौल सुखद रहेगा/आर्किटेक्ट्स,मीडिया,साहित्यकार,सोने व् सुनहरी  रंग की वस्तुओं के विक्रेता,शैक्षणिक संथन संचालक,सामाजिक कार्यकर्ता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/सम्पति का लेन देन आज न कीजिये/


अंक ८,१७,२६ 
पारिवारिक व् व्यवसायिक स्थिति सराहनीय रहेगी/घर मैं मांगलिक गतिविधियों के आसार हैं/ धार्मिक,साहित्यिक व् सामाजिक सरोकार की गतिविधियों मैं रुझान बढ़ेगा/ रिहायशी व् कृषि भूमि ,सोने व् सम्पति के विक्रेता एवं दीर्घ कालीन निवेशक,सर्जन्स,स्त्रीरोग विशेषज्ञ ,साहित्यकार व् प्रकाशक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/


अंक ९,१८,२७ 
पारिवारिक माहौल सुखद रहेगा/व्यवसायिक क्षेत्र मैं भी आपके राय का मान होगा/आप योग ध्यान व् धार्मिक गतिविधियों मैं भी कुछ समय दे पाएंगे/सोने,सम्पति व् गृह उपयोगी वस्तुओं के विक्रेता ,भवन निर्माता,शिक्षाविद,प्रकाशक व् फोटो जर्नलिस्ट आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/


========================================================================================अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment