Monday, September 29, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 1/10/2014 बुधवार

  जानिये आर सवारियें अपना कल 
========================
अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल  1/10/2014    बुधवार  
===============================================
अंक १,१०,१९,२८ 
आज आप का प्रशासनिक ,सामाजिक व् राजनैतिक स्तर पर वर्चस्व बढ़ेगा/विदेश मैं उच्च अध्ययन,अध्ययन  इवेंट मेंनेजमेंट,सांस्कृतिक व् खेल स्पर्धा हेतु व् प्रशासनिक दौरे,भ्रमण हेतु जाने के लिए विशेष अनुकूल दिन है/निर्यातक,नर्सिंग होम्स,समाज सेवी संस्थाएं,राजनीतिज्ञ, मनोवैज्ञानिक ,बेंकर्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/


अंक २,११,२०,२९ 
दैनिक गतिविधियाँ  निर्बाध सम्पन्न होने से आप संतुष्ट रहेंगे/ विदेशी सम्पर्क सूत्र व् मित्रमंडली कुछ आकस्मिक  सकते हैं/विदेश मैं उच्च अध्ययन व् निर्यात व्यवसाय विस्तार के लिए अनुकूल दिन है/मेहमाननवाज़ी का आनंद भी ले पाएंगे/सम्पति से जुडी कोई भी नयतिक प्रक्रिया या सौदेबाजी आज आपकी परेशानी का सबब बन सकती है/


अंक ३,१२,२१,३० 
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बासद्लाव नहीं ला पाएंगे/संतान पक्ष की किसी चिंता के चलते आप कुछ असमंजस के स्थिति मैं रहेंगे,परन्तु दृढ़ता पूर्वक हल पाने की कोशिश कीजिए ;काफी हद तक सफल रहेंगे/सम्पति के दीर्घ कालीन निवेश,ईंधन,बारूद,बहरंगे वस्तुओं व् कृषि उत्पादों के विक्रय के लिए अधिक अनुकूल दिन है/आज धार्मिक गतिविधियों मैं रुझान बढ़ेगा/

अंक ४,१३,२२,३१ 
आज अहम पर यथासम्भव काबू रखिये/प्रशासनिक व् राजनैतिक स्तर पर  विवाद आपकी परेशानी बड़ा सकते हैं/विदीश मैं बेस किसी मित्र से कुछ सुखद समाचार पाने के आसार है/बेंकर्स,मनोरोग व् बालरोग चिकित्सिक,निर्यातक, इवेंट  मैनेजर्स ,पर्यटन विभाग आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ५. १४,२३ 
आज अंतरात्मा की पुकार की और ध्यान दीजिये व् अपने गणनात्मक क्षमता का भी भरपूर उपयोग कीजिये/ प्रबंधन योग्यता व् तर्क शक्ति के  दम पर आप राजनैतिक,प्रशासनिक व्  सामाजिक गतिविधियों के क्ष्रेत्र मैं अपनी पहचान बना पाएंगे/सफ़ेद व् स्लेटी रंग की वस्तुओं के विक्रेता ,कोरियोग्राफर्स,मनोरोग व् बालरोग विशेषज्ञ अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/


अंक ६,१५,२४ 
दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे,परन्तु आपके प्रयासों मैं नवीनता की कमी खलेगी/ आज  सम्पति से जुडी कोई भी सौदेबाजी या लंबित न्यायिक प्रकरण आपकी  परेशानी का सबब हो सकते हैं/ अनर्गलवाद विवाद से यथासम्भव दूर रहिये/कृषक वर्ग भी कुछ प्रतिकूल  स्थिति मैं रहेगा/


अंक ७,१६,२५ 
दैनिक क्रियाकलाप सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/मेहमाननवाज़ी मैं व् बच्चों के साथ बिताया गया समय सुखद रहेगा/ विदेशी सम्पर्क सूत्र भी कुछ आकस्मिक लाभ दिला  सकते हैं/क्रोध पर यथासम्भव काबू रखिये व् किसी भी मुकदमेबाजी व् सम्पति स्थानांतरण को आज स्थगित कर दीजिये/


अंक ८,१७,२६ 
आज अहम पर यथासम्भव काबू रखिये/राजनैतिक व् प्रशासनिक स्तर पर अनर्गल विवाद आपकी परेशानी बड़ा सकते हैं/  धार्मिक गतिविधियों,वास्तु  परामर्श ,योग ध्यान की ओर आज आपका रुझान बढ़ेगा/ बहु रंगी  वस्तुओ,कृषि भूमि के विक्रेता,धर्म गुरु  ,फोटो जर्नलिस्ट आज अधिक अनुकूल स्थिति  मैं रहेंगे/


अंक ९,१८,२७ 
दैनिक गतिविधियाँ  सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/संतान पक्ष की किसे समस्या के चलते व् आकस्मिक आये मेहमानों के कारण,आज पूर्व निर्धारित कार्यक्रमों  मैं फेर बदल का अंदेशा है/आज किसी से भी उधार  न लीजिये और न ही दीजिये/ कृषक वर्ग,ईंधन व् नवरतन,बहु रंगी उत्पादों के विक्रेता आज अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/धार्मिक गतिविधियों व् योग ध्यान मैं रूचि बढ़ेगी/


========================================================================================अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया wवास्तु ww.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment