Saturday, August 9, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 11/8/2014 सोमवार

जानिये और संवारिए अपना कल

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक  11/8/2014 सोमवार
===================================================
अंक 1,10,19,28
आज आपकी रूचि रचनात्मक गतिविधियों,आमोद प्रमोद ,सैर सपाटे व् विदेश भ्रमण आदि मैं बढ़ेगी/एयर ट्रेवेल्स,चांदी व् कलाकृतियों के विक्रता व् निर्यातक,मीडिया ,अनुवादक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/वाहन चालन मैं अधिक सतर्कता बरतिए /

अंक 2,11,20,29
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपको अपेक्षा से अधिक लाभान्वित करेंगे/ आज कल्पना को उन्मुक्त उड़ान दीजिये/कलाकार,मीडिया,कला संक्षक,संग्रहालय ,एयर ट्रेवेल्स,कॉस्मेटिक  सर्जन्स,चांदी ,हीरे,वाहन ,पेट्रोल के विक्रता,आर्किटेक्ट्स,ट्रांसपोर्टर्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/तीर्थ यात्रा के  अवसर भी बन सकते हैं/

अंक 3,12,21,30
व्यक्तिगत प्रयास सार्थक परिणाम देंगे  व् भाग्य अनुकूलता से भी आप लाभान्वित होंगे/ धार्मिक व् रचनात्मक गतिविधियों ,शोध कार्य मैं रुझान बढ़ेगा/पैकर्स व् मूवर्स,सर्जन्स,आर्किटेक्ट्स,पेट्रोल,वाहन,लोहे,चांदी व् हीरे के विक्रेता ,धर्म गुरु ,प्रकाशक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/आज आपकी  राय को सहज अनुमोदन मिलेगा/

अंक 4,13,22,31
आपकी रचनात्मक प्रवृति व् मौलिक सोच और अधिक मुखर होगी / आमोद प्रमोद,सैर सपाटे के कार्यक्रम भी बनेंगे,परन्तु वाहन चालन मैं अधिक सतर्कता बरतिये / चांदी व् हस्तशिल्प उत्पादों के विक्रेता व् निर्यातक,एयर ट्रेवेल्स,कलाकार आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 5,14,23
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/मन की चपलता पर काबू रखिये व् वाहन चालन मैं भी अधिक सतर्क रहिये/बुजुर्गों को समुचित  सम्मान दीजिये व् अनर्गल वादविवाद से दूर रहिये/

अंक 6,15,24
आज का दिन आपके लिए सामान्य है/दैनिक निर्धारित लक्ष्य निर्बाध पूर्ण  होने से आप संतुष्ट रहेंगे/ कुछ समय पसंद दीदा गतिविधियों व् सामाजिक मेलमिलाप मैं दीजिये/

अंक 7,16,25
आज सेहत की ओर  विशेष ध्यान दीजिए /वायु जनित संक्रमण से परेशानी का अंदेशा है/भाग्य अनुकलता के  फलस्वरूप, आज आप ख़राब तबीयत की बावजूद अपने व्यवसायिक व् पारिवारिक दायित्व पूर्ण कर पाएंगे/धार्मिक गतिविधियों मैं रुझान बढ़ेगा /हीरे ,वाहन,पेट्रोल,लोहे,कोयले के  विक्रेता,ट्रांसपोर्ट्स ,आर्किटेक्ट्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 8,17,26
दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/भाग्य अनुकूलता से आज आपकी व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति सराहनीय रहेगी/धर्म गुरु,मीडिया,धार्मिक साहित्य के प्रकाशक,हीरे,वाहन,पेट्रोल के विक्रेता  अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 9,18,27
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/  भाग्य अनुकूलता से आज आपकी सामाजिक व् व्यवसायिक स्थिति सुखद रहेगी/हीरे,पेट्रोल,वाहन,शल्य चिकित्सा उपकरणों ,प्रकाशन सामग्री के विक्रेता,धर्मप्रचारक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
=======================================================================

अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment