Saturday, August 9, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 10/8/2014 रविवार


अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल  10/8/2014    रविवार  
============================================
अंक १,,१०,१९,२८ 
आज आपकी नेतृत्व क्षमता व बौद्धिक स्तर से लोग प्रभावित रहेंगे/रचनात्मक गतिविधियों,भ्रमण ,आमोद प्रमोद आदि मैं भी  समय दे पाएंगे/ राजनीतिज्ञ,सामाजिक कार्यकर्ता ,एन जी ओ,शिपिंग सेक्टर,दुग्ध उत्पादों,सीफ़ूड,चाँदी ,मोतीे ,एक्वा गार्ड्स के विक्रेता,साहसिक समुद्री अभियान प्रशिक्षक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक २,११,२०,२९ 
आज सेहत व् पेयजल की शुद्धता व् वातावरण की स्वच्छता की ओर अधिक ध्यान दीजिये;जलजनित संक्रमण से परेशानी का अंदेशा है/व्यवस्थित से दैनिक गतिविधियाँ पूर्ण करने की कोशिश कीजिये व् कुछ समय आराम कीजिये/

अंक ३,१२,२१,३० 
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/भाग्य अनुकूलता से कुछ बाधित कार्य गति ले सकते है/कला व् साहित्य सृजन के  क्षेत्र मैं भी कुछ नाम  होगा/शिपिंग सेक्टर,मीडिया,धर्म प्रचारक, चाँदी,मोती ,मत्स्य के विक्रेताआज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ 

अंक ४,१३,२२,३१ 
आज अहम पर यथासम्भव काबू रखिये व् अनर्गल वाद विवाद से दूर रहिये/कुछ समय सामाजिक मेलमिलाप ,आमोद प्रमोद व् रचनात्मक गतिविधियों मैं दे पाएंगे/पोर्ट्स,जल शुद्धिकरण सयंत्र व् समुद्री उत्पादों ,चांदी के विक्रेता,दुग्ध विक्रेता अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ५,१,२३
आज आप अपनी तर्क शक्ति व् प्रबंधन योग्यता के दम पर कुछ पहचान बना पाएंगे/सफेद  रंग के वस्तुओं की विक्रेता,राजनीतिज्ञ व् सामाजिक कार्यकर्ता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ६,१५,२४
व्यक्तिगत  प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/दैनिक गतिविधियां सहजता से पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/ कुछ समय पसंद दीदा गतिविधियों मैं दीजिए/

अंक ७,१६,२५
व्यक्तिगत प्रयास आपकी स्थिति मैं कोई विशष बदलाव नहीं ला पाएंगे,परन्तु आप भाग्य अनुकूलता से लाभान्वित होंगे/शिपिंग सेक्टर,मर्चेंट नेवी,चाँदी ,मोती ,सीफ़ूड के निर्यातक, कलाकार,मीडिया अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ८,१७,२६
आज अहम पर यथासभ काबू रखिये/राजनैतिक उलझनों दे दूर रहने के कोशिश कीजिये/उपभोग से पूर्व  दुग्ध
उत्पादों की शुद्धता अवश्य जांच लीजिये;आज फूफ पोइज़निंग का अंदेशा है/

अंक ९,१८,२७
आज का आपके  लिए सामान्य है व् आपकी गतिविधियों मैं नवीनता की कमी रहेगी/कुछ समय सामाजिक गतिविधियों मैं दीजिये,सुकून मिलेगा/








   अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 







No comments:

Post a Comment