Tuesday, July 29, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 30/7/2014 बुधवार


अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 30/7/2014  बुधवार  
==========================================
अंक १,,१०,१९,२८ 
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी  स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप,आज विदेशी सम्पर्क सूत्र व् मित्र मंडली आपको कुछ आकस्मिक लाभ दिला सकते है/वाहन चालन मैं आज अधिक सावधानी की ज़रूरत है./

अंक २,११,२०,२९ 
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपको आशा से कहीं अधिक लाभान्वित करेंगे/व्यवसायिक,सामाजिक व् पारिवारिक दायित्व बखूबी निभा पाएंगे/हीरे,सोने व् सम्पति,वाहन,पेट्रोल,सरसों के तेल के विक्रेता,ट्रांसपोर्टर्स,मूवर्स व्  पैकर्स ,साहित्यकार,शिक्षण संस्थाएं ,बालरोग व् मनोरोग चिकित्सिक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ३,१२,२१,३० 
व्यवसायिक व् पारिवारिक दायित्व आपकी प्राथमिकता रहेंगे/ संतान पक्ष की किस चिंता स आप कुछ अनमने स हो सकते है,परंत दृढ़तापूर्वक प्रयत्न करने स समस्या का हल पा सकेंगे/ सोने,सुनहरी व् श्याम वर्ण वस्तुओं के विक्रेता,सम्पति के दीर्घ  कालीन निवेशक,सर्जन्स,स्त्री रोग विशेषज्ञ ,शिक्षाविद,धर्म गुरु आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ४,१३,२२,३१ 
दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/ सैर सपाटे व् मेहमान नवाज़ी के कार्यक्रम बनेंगे ,परन्तु वाहन चालन मैं अधिक सचेत रहिये/फीज़िओथेरेपिस्ट,बालरोग विशेषज्ञ,खेल सामग्रीे के  विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ५,१,२३
पारिवारिक व् व्यवसायिक दायित्व आपका अधिकाँश समय लेंगे/शिक्षा व् गृह ऋण एजेंट्स,साहित्यकार,सोने व् सम्पति के विक्रेता अधिक अनुकल स्थिति मैं रहेंगे/वाहन चालन मैं लापरवाही आपकी परेशानी बड़ा सकती है/विदेश मैं निर्यात व्यवसाय विस्तार व् इवेंट मैनजमेंट हेतु जाने के लिए विशेष  अनुकूल दिन है/

अंक ६,१५,२४
व्यवसायिक,सामाजिक व् पारिवारिक स्थिति सुखद रहेगी अपने परिवार की सुख सुविधा हेत आप सहर्ष व्यय करेंगे//आर्किटक्ट्स,आंतरिक सज्जाकार,साहित्यकार,स्वर्ण ,सम्पति व् गृह उपयोगी वस्तुओं के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ७,१६,२५
आज आपके सामाजिक व् व्यवसायिक क्षेत्र  मैं आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी/ विदेश मैं उच्च अध्ययन,निर्यात व्यवसाय विस्तार ,खेल प्रतियोगिता व् सांस्कृतिक प्रस्तुति आदि हेतु जाने के लिय व् कॉस्मेटिक सर्जरी हेतु  अच्छा दिन है/धार्मिक गतिविधियों मैं भी मन रमेगा/

अंक ८,१७,२६
आज व्यवसायिक व्  पारिवारिक स्थिति सुखद रहेगी/आप अपनी बात मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/आर्किटेक्ट्स,सर्जन्स,प्रसूतिगृह,शिक्षण संस्थाएं,परिवहन सेक्टर,,धर्म प्रचारक,सोने,हीरे,वाहन ,पेट्रोल के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ९,१८,२७
पारिवारिक व् व्यवसायिक दायित्व,कुछ अड़चनों के बावजूद सम्पन्न हो पाएंगे/धार्मिक गतिविधियों मैं मन अधिक रमेगा/सोने,हीरे,सम्पति के विक्रेता,प्रकाशक व् मीडिया,सर्जन्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/









अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 









No comments:

Post a Comment