Tuesday, July 1, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 3 /7 /2014 गुरुवार

एक  झलक आपके आने वाले कल की
अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल  3 /7 /2014  गुरुवार
===========================================

अंक १,,१०,१९,२८
 व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/दैनिक गतिविधियाँ निर्बाध पूर्ण कर पाएंगे/वाहन चालन मैं  सतर्क रहिये/अहम पर यथासंभव् काबू रखिये व् बुजुर्गों की विचारधारा समझने की कोशिश कीजिए /

अंक २,११,२०,२९ 
आज भाग्य  व् कर्म दोनो ही आपको आशा से अधिक लाभान्वित करेंगे/गृह निर्माण  शुरू करने के लिए,व्यवसाय व् निवास बदलने के लिए,शैक्षणिक  व् साहित्यिक गतिविधियों,धार्मिक क्रिया कलापों के लिए विशेष अनुकूल दिन है/सोने,हीरे,सम्पति,वाहन,पेट्रोल के विक्रेता,ट्रांसपोर्टर्स,मीडिया ,प्रकाशक,,सर्जन्स,स्त्री रोग विशेषज्ञ अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ३,१२,२१,३० 
आज आप व्यवसायिक,,पारिवारिक व् सामाजिक दायित्व बखूबी पूर्ण कर पाएंगे/साहित्यिक व् शैक्षणिक दायरा भी विकसित होगा/सम्पति व् सोने के विक्रय व् दीर्घ कालीन निवेश के लिए उत्तम दिन है/वाहन,पेट्रोल,हीरे,श्याम वर्ण व् सुनहरी वस्तुओं के विक्रेता.,सर्जन्स,आर्किटेक्ट्स,प्रसूतिगृह ,मीडिया व् प्रकाशक,धर्म गुरु अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ४,१३,२२,३१ 
दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/आपके क्रिया कलापों मैं नवीनता की कमी रहेगी/आज वाहन चालन मैं भी अधिक सजग रहिये/बुजुर्गों  के साथ सामंजस्य की नीति  सुखद रहेगी/

अंक ५,१,२३
पारिवारिक व् व्यवसायिक स्थिति सुखद रहेगी/साहित्यिक व्  सामाजिक दायरा भी विकसित होगा/सोने,सम्पति व् गृह उपयोगी वस्तुओं के विक्रेता ,शिक्षा व् गृह ऋण एजेंट्स अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/अहम पर यथासम्भव काबू रखिये व् यातायात नियमों के प्रति भी सजग रहिये/


अंक ६,१५,२४
व्यवसायिक व् पारिवारिक स्थिति  सुखद रहेगी/आप परिवार की सुख सुविधा हेतु खुले दिल से व्यय करेंगे/सामाजिक प्रतिष्ठा भी बढ़ेगी/सोने,सम्पति,स्टेशनरी,गृह उपयोगी वस्तुओं के विक्रेता अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ७,१६,२५
आज आप अपनी  मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे व् दृढ निश्चय ले पाएंगे/ व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति सुखद रहेगी/भाग्य व् कर्म दोनों ही आपको लाभान्वित करेंगे/सोने,सम्पति,हीरे,वाहन ,पेट्रोल,भवन निर्माण सामग्री के विक्रेता,सर्जन्स ,धर्म गुरु,मूवर्स व् पैकर्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ८,१७,२६
आज पारिवारिक व् व्यवसायिक मुद्दों  पर दृढ निश्चय  पाएंगे/सामाजिक व् साहित्यिक दायरा भी होगा/हीरे,सोने,सम्पति, सरसों के तेल,पेट्रोल,प्रकाशन सामग्री के विक्रेता,सर्जन्स व् प्रसूति गृह आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/परिवार मैं शुभ गतिविधियों के आसार हैं/

अंक ९,१८,२७
आज पारिवारिक,व्यवसायिक व् सामाजिक दायित्व बखूबी पूर्ण कर पाएंगे/शैक्षणिक व् साहित्यिक दायरा भी बढ़ेगा/सोने,सम्पति के दीर्घ कालीन निवेश व् गृह निर्माण शुरू करने के लिए अनुकूल दिन है/धार्मिक गतिविधियों मैं भी मन रमेगा/








   अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 






No comments:

Post a Comment