Tuesday, July 1, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 2/72014 बुधवार

जानिये और संवारियें अपना कल
======================
अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल  2/72014   बुधवार
============================================  

अंक १,,१०,१९,२८ 
आज कल्पना को उन्मुक्त उड़ान दीजिये/रचनात्मक गतिविधियों,सैर सपाटे,आमोद प्रमोद,साहसिक समुद्री अभियान ,पर्वतारोहण के लिए उत्तम दिन है/मीडिया,कलाकार,शिपिंग सेक्टर,सीफ़ूड,मोती ,चांदी,एक्वा गार्ड के विक्रेता आज अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/विदेशी सम्पर्क सूत्र भी कुछ आकस्मिक लाभ दिला  सकते हैं/

अंक २,११,२०,२९ 
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपको अपेक्षा से अधिक फल देंगे/ बालरोग व् मनोरोग विशेषज्ञ,खेलजगत,इवेंट मैनेजर्स,टूरिज्म सेक्टर,एयर ट्रेवेल्स ,बेंकर्स,लोन एजेंट्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/विदेश गमन हेतु अनुकूल दिन है/ सीमेंट,चांदी,पारे, म्यूजिक एलबम्स व् खेल सामग्री के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/जल जनित  संक्रमण से आज कुछ परेशानी हो सकती है/

अंक ३,१२,२१,३० 
आज रचनात्मक व् कलात्मक प्रवृति अधिक मुखर होगी/सैर सपाटे के कार्यक्रम भी बनेंगे/मीडिया,कला समीक्षक,चांदी,मोती ,मूंगे व् सीफ़ूड के विक्रेता,जल शुद्धिकरण सयंत्र ,शिपिंग सेक्टर आज अधिक अनुकूल  रहेंगे/संतान पक्ष की किसी चिंता से आज आप कुछ अनमने हो सकते हैं/

अंक ४,१३,२२,३१ 
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपको आशा से  अधिक लाभान्वित करेंगे/कलाकार,मीडिया,एयर ट्रेवेल व् लोन एजेंसियां,टूरिज्म सेक्टर,इवेंट मैनेजर्स,खिलाड़ी,मनोरोग व् बालरोग विशेषज्ञ,चांदी,मोती ,मत्स्य,सीमेंट के विक्रेता ,शिपिंग सेक्टर,नेवी आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ५,१,२३
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे,परन्तु भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप,आपके कुछ बाधित कार्य पूरे होने के आसार हैं व् विदेशी सम्पर्क सूत्र भी कुछ आकस्मिक लाभ दिल सकते है/अंतरात्मा की पुकार को अनसुना न कीजिये व् अपनी गणनात्मक क्षमता पर भी पूरा भरोसा कीजिये/

अंक ६,१५,२४
आज दैनिक गतिविधियाँ निर्बाध पूर्ण कर पाएंगे,परन्तु आपके क्रिया कलापों मैं नवीनता की कमी खलेगी/कुछ समय पसंदीदा गतिविधियों व् सामाजिक मेलमिलाप मैं दीजिये/

अंक ७,१६,२५
आज सेहत व् आहार की ओर  अधिक ध्यान दीजिये/किसी एलर्जी या वायु जनित संक्रमण से परेशानी का अंदेशा है/विदेश मैं निर्यात व्यवसाय विस्तार,उच्च अध्ययन व् इवेंट मैनजमेंट हेतु जाने के लिए उत्तम दिन है/साहसिक समुद्री अभियान प्रशिक्षक ,शिपिंग सेक्टर,चांदी व् समुद्री उत्पादों के विक्रेता आज अधिक अनुकल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ८,१७,२६
आज का दिन आपके लिए सामान्य है व् दैनिक गतिविधियाँ निर्बाध पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/  अपने आस पास बिखरी छोटी छोटी खुशियाँ सहजने की कोशिश कीजिये/

अंक ९,१८,२७
आज व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई बदलाव नहीं  पाएंगे/आकस्मिक आये मेहमानों व् संतान पक्ष की किसी चिंता से आज आप कुछ अनमने से रहेंगे/आज किसी को भी उधार न दीजिये,अन्यथा वसूलना मुश्किल हो जायेगा/








   अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 






No comments:

Post a Comment