Saturday, July 26, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 28/7/2014 सोमवार

एक झलक आपके आने वाल कल की
=========================
अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल  28/7/2014  सोमवार
=================================================
अंक १,१०,१९,२८ 
आज आपकी बौद्धिकता व् तर्क शक्ति से लोग प्रभावित रहेंगे/  राजनैतिक,सामाजिक सरोकार व् प्रबंधन के गतिविधियों मैं आप अग्रणी रहेंगे/ टूरिज्म सेक्टर,एयर ट्रवेल्स,मीडिया,अनुवादक,सफेद व् रुपहली वस्तुओं के विक्रेता,एन  जी ओ अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/सहचर की भावनाओं की ओर आज अधिक ध्यान दीजिये/

अंक २,११,२०,२९ 
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/दैनिक गतिविधियाँ निर्बाध  पूर्ण होने से आप शांत चित  रहेंगे व् रचनात्मक गतिविधियों एवं आमोद प्रमोद मैं कुछ समय दे पाएंगे/डेटिंग व् विवाह प्रस्ताव के लिए अनुकूल दिन है/कलाकृतियों,चांदी व् कास्मेटिकस के विक्रेता ,फैशन व् ग्लैमर की गतिविधियों से जुड़े लोग ,आर्ट फिल्मनिर्माता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ३,१२,२१,३० 
दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/भाग्य अनुकूलता से आज कुछ बाधित कार्य धन अभाव के  बावजूद पूरे हो पाएंगे,परन्तु आज कुछ अपयश का अंदेशा है/शेयर मैं  निवेश से हानि हो सकती  है/प्रेमप्रसंग मैं भी आत्मीयता की कमी खलेगी/

अंक ४,१३,२२,३१
 आज अहम पर यथासम्भव काबू रखिये/उच्च अधिकारियों से व् राजनैतिक स्तर पर अनर्गल वाद विवाद आपकी परेशानी बड़ा सकते हैं/अपव्यय के कारण सहचर से  अंदेशा है/ आपका रुझान आमोद प्रमोद व् रचनात्मक गतिविधियों की ओर  बढ़ेगा/

अंक ५,१,२३
आज आपकी बौद्धिक क्षमता व् तर्क शक्ति के दम पर आप अपनी पहचान बना पाएंगे/विदेश मैं कार्यरत प्रशासनिक अधिकारी,राजनैतिक शिष्ट मंडल  स्थिति मैं रहेंगे/सफेद रंग की वस्तुओं के विक्रेता अधिक लाभ कमा पाएंगे/

अंक ६,१५,२४
दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/भाग्य अनुकूलता से आर्थिक स्थिति सराहनीय रहेगी/कला ,फैशन व् ग्लैमर के गतिविधियों से जुड़े लोग,भूरे रंग की वस्तुओं के विक्रेता अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ७,१६,२५
दैनिक निर्धारित लक्ष्य निर्बाध पूर्ण कर पाएंगे/भाग्य अनुकूलता से सामाजिक  व् आर्थिक स्थिति सुखद रहेगी/
कलाकार,कला समीक्षक,फैशन व् ग्लैमर जगत,सेक्सोलॉजिस्ट्स,चर्म  उत्पादों,चॉकलेट्स व् कॉफी के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ८,१७,२६
आज अहम के टकराव के कारण उलझने बढ़ सकती है/व्यवहार यथासम्भव विनम्र रखिये/ शांत चित स दैनिक गतिविधियों  पर ही ध्यान केन्द्रित कीजिये/उपभोग से पूर्व दुग्ध उत्पादों की शुद्धता के  प्रति आशवस्त हो लीजिये/ फ़ूड पॉइसनिंग का अंदेशा है/

अंक ९,१८,२७
व्यक्तिगत प्रयास आज आपके स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/आर्थिक स्तर पर दिन जोखिमपूर्ण है/ आज नवनिवेश न कीजिये/आज आपको अपने किसी प्रियजन के कमी बहुत शिद्द्त से महसूस होगी/









अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 








No comments:

Post a Comment