Saturday, July 26, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 27/7/2014 रविवार

एक झलक आपके आने वाल कल की
=========================
अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 27/7/2014  रविवार
==========================================
अंक १,,१०,१९,२८ 
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पायेंगे/भाग्य अनुकूलता से ,आज विदेशी सम्पर्क सूत्र व् मित्रमंडली आपके कुछ आकस्मिक लाभ दिला सकते हैं/टूरिज्म सेक्टर,लोन व् ट्रेवेल एजेंसियां,बालरोग व् मनोरोग चिक्त्सिक,राजनीतिज्ञ  व् सामाजिक कार्यकर्ता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक २,११,२०,२९
 आज सेहत व् आहार की ओर अधिक ध्यान दीजिये/सवभाव यथासम्भव विनम्र रखिये/सम्पति से जुडी कोई भी सौदेबाजी या मुकदमेबाजी आज प्रतिकूल परिणाम दे सकती है/ पर्यटन सेक्टर,इवेंट मैनेजर्स,खेल सामग्री व् सीमेंट के विक्रता,निर्यातक, संगीत निर्देशक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ३,१२,२१,३० 
आज आपका व्यवसायिक क्षेत्र मैं प्रभुत्व बढ़ेगा;परिवार मैं भी आपकी राय का मान होगा/संतान पक्ष की किसी चिता से आज आप कुछ अनमने रहेंगे/दृढ़तापूर्वक समाधान पाने की  कोशिश कीजिये,काफी हद तक सफल रहेंगे/धार्मिक साहित्य के प्रकाशक,वास्तु विद ,फोटो जर्नलिस्ट,कृषक वर्ग,ईंधन विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ४,१३,२२,३१ 
दैनिक गतिविधियाँ निर्बाध पूर्ण कर पायंगे /मेहमान नवाज़ी में व् बच्चों के साथ बिताया गया समय यादगार रहेगा/विदश मैं उच्च अध्ययन,भ्रमण हेतु जाने के लिए व् राजनतिक,सांस्कृतिक गतिविधियों मैं भाग लेने के लिए अनुकूल दिन है/

अंक ५,१,२३
आज अस्वस्थता के बावजूद आप अपने दायित्व बखूबी निभा पाएंगे/ अनर्गल वादविवाद से यथासम्भव दूर रहिये व् क्रोध पर काबू रखिये/अंतरात्मा की पुकार की और विशष ध्यान दीजिय व् अपने गणनात्मक क्षमता का भी भरपूर उपयोग कीजिये/ सम्पति से जुडी कोई भी सौदेबाजी आज स्थगित कर दीजिये/

अंक ६,१५,२४
आज सेहत व् आहार की ओर अधिक ध्यान दीजिये/ आग  व् शार्ट सर्किट के प्रति भी सावधानी बरतिए /शांत चित से दैनिक गतिविधियाँ पूरी करने की कोशिश कीजिये/

अंक ७,१६,२५
आज स्वास्थ्य व् आहार के प्रति लापरवाही आपकी परेशानी बड़ा सकती है/ क्रोध पर भी यथासम्भव काबू रखिये/मित्रों व् मेहमानों के साथ समय खुशनुमा बीतेगा/विदशी सम्पर्क सूत्र भी कुछ आकस्मिक लाभ दिला सकते हैं/

अंक ८,१७,२६
आप अपनी बात मनवाने के स्थिति मैं रहेंगे/आज आपकी  रूचि वास्तु परामर्श,ज्योतिष व् धार्मिक गतिविधियों व् दर्शनशास्त्र के अध्ययन व् तीर्थ यात्रा की ओर बढ़ेगी/

अंक ९,१८,२७
आज व्यवसायिक व्  सामाजिक स्थिति सुद्ढ़ रहेगी/संतान पक्ष स जुडी कुछ समस्याएं उभर सकती  है,परन्तु आप सहनशील रवैया अपनाएं तो समस्या निवारण कर पाएंगे/आज किसी को भी  उधार न दीजिये/









अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 








No comments:

Post a Comment