Thursday, July 31, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 2/8/2014 शनिवार

जानिये और संवारियें अपना कल
अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल  2/8/2014  शनिवार
==============================================

अंक १,,१०,१९,२८ 
आज आपकी रूचि रचनात्मक गतिविधियों,सैर सपाटे व् आमोद प्रमोद की ओर बढ़ेगी,परन्तु वाहन चालन मैं अधिक सावधानी बरतिये/वाहन क्रय आज स्थगित कर दीजिये/ चांदी व् कलाकृतियों के  विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक २,११,२०,२९ 
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपको आशा से अधिक लाभान्वित करेंगे/ आपकी व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति सराहनीय रहेगी/ आपकी राय को सहज अनुमोदन मिलेगा/ कलाकार,कला समीक्षक,प्रकाशक,मीडिया,चाँदी ,हीरे ,पेट्रोल,वाहन,लोहे के विक्रता,कॉस्मेटिक सर्जन्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ३,१२,२१,३० 
आज व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति सुद्ढ़ रहेगी/आप दृढ़ता पूर्वक निश्चय लेने व् अपनी बात मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/धर्म प्रचारक,मीडिया,परिवहन सेक्टर,सार्वजनिक निर्माण विभाग,पेट्रोल,वाहन,लोहे ,हीरे के विक्रेता,आर्किटेक्ट्स,सर्जन्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ४,१३,२२,३१ 
आज आप दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/बुजुर्गों व् उच्च अधिकारियों से अनर्गल वाद विवाद आपकी परेशानी का सबब बन सकते हैं/ आज सैर सपाटे क कार्यक्रम बनेंगे,परन्तु वाहन चालन मैं अधिक सतर्क रहिये/

अंक ५,१,२३
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ मन की चपलता पर काबू रखिये व् बुजुर्गों को समुचित सम्मान दीजिये/वाहन चालन मैं भी अधिक सचेत रहिये/आज वाहन क्रय न कीजिये/

अंक ६,१५,२४
दैनिक  गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे, परन्तु आपके क्रिया कलापों मैं नवीनता की कमी रहेंगी /कुछ समय सामाजिक मेलमिलाप व् पसंद दीदा गतिविधियों मैं दीजिये /

अंक ७,१६,२५
आज सेहत की ओर विशेष सजग रहिये/कुछ एलर्जी या वायु जनित संक्रमण आपकी परेशानी की वजह बन सकते हैं/ असवस्थता के बावजूद आप अपने दायित्व बखूबी निभा पाएंगे/ हीरे,वाहन,पेट्रोल,लोहे के विक्रेता,प्रकाशक व् धर्म प्रचारक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे /

अंक ८,१७,२६
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पायेंगे/भाग्य अनुकूलता  से आपकी व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति सुखद रहेगी/धार्मिक गतिविधियों मैं मन अधिक रहेगा/हीरे,वाहन व् ईंधन विक्रेता,शल्य चिकित्सिक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ९,१८,२७
दैनिक गतिविधियाँ निर्बाध पूर्ण होने  से आप संतुष्ट रहेंगे/धार्मिक  गतिविधियों, वास्तु परामर्श व् ज्योतिष की ओर रुझान  बढ़ेगा/सर्जन्स,कला समीक्षक ,प्रकाशक, हीरे,वाहन, पेट्रोल व् श्याम वर्ण वस्तुओं के विक्रेता,ट्रांसपोर्ट्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/









अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 










No comments:

Post a Comment