Thursday, July 31, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 1 /8 /2014 शुक्रवार


अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल  1 /8 /2014 शुक्रवार
============================================

अंक १,,१०,१९,२८ 
आज प्रशासनिक,राजनैतिक व् सामाजिक सरोकार की गतिविधियों मैं मन अधिक रमेगा/आर्थिक संसाधनों की कुछ कमी रहेगी/कुछ अपयश का भी अंदेशा है/आज सहचर की भावनाओं की अवहेलना न कीजिये/

अंक २,११,२०,२९ 
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ अनुकूलता से आज आपकी आर्थिक व् सामाजिक स्थिति सराहनीय रहेगी/ डेटिंग व् विवाह प्रस्ताव के लिए अनुकूल दिन है/ आज आप खुल दिल से व्यय कर  पाएंगे/

अंक ३,१२,२१,३० 
आज आर्थिक संसधनों की कमी के चलते कार्य गति शिथिल हो सकती  है/कुछ अपयश का भी अंदेशा है/आज जीवन  संगी की भावनाओं को भीे आहत न होने दीजिये,वरना परेशानी बढ  सकती है/

अंक ४,१३,२२,३१ 
आज अहम पर यथासम्भव काबू रखिये/सहचर से वैचारिक मतभेद व्  अपव्यय के कारण मनमुटाव का अंदेशा है/नवनिवेश के लिए भी  दिन जोखिम पूर्ण है/

अंक ५,१,२३
आज अपनी बौद्धिक क्षमता व् प्रबंधन योजना के डीएम पर अपनी खास पहचान  बना पायेंगे /एन  जी ओ ,सामाजिक सरोकार  की ,राजनैतिक व् साहित्यिक गतिविधियों से जुड़े लोग विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ६,१५,२४
दैनिक गतिविधियाँ निर्बाध पूर्ण  कर पाएंगे/आर्थिक व् सामाजिक स्थिति सुखद रहेगी//प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता बढ़ेगी/ भूरे  रंग की  वस्तुओं,चर्म  उत्पादों के विक्रेता,फैशन व् ग्लैमर की गतिविधियों से जुड़े लोग अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ७,१६,२५
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/भाग्यवश आज कुछ आकस्मिक लाभ व् यश प्राप्ति के आसार है/प्रेम प्रसंग मैं प्रगाढ़ता बढ़ेगी/फिल्म निर्माता,फैशन व् ग्लैमर जगत अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ८,१७,२६
आज अहम पर काबू रखिये/उच्च अधिकारियों से अनर्गल विवाद आपकी परेशानी बड़ा सकते हैं/ शांत चित से  दैनिक गतिविधियाँ पूरी करने की कोशिश कीजिये/आज उपभोग से पूर्व दुघ्ध उत्पादों की शुद्धता के प्रति अवश्य  आश्वस्त हो लीजिये/

अंक ९,१८,२७
दैनिक गतिविधियाँ सामन्य रूप स पूर्ण कर पाएंगे,परन्तु आर्थिक संसधनों की कमी के चलते आज आप मन चाहे  ढंग से  व्यय नहीं कर पाएंगे /अपव्यय के कारण सहचर से कुछ अनबन का अंदेशा है/अपने किसी प्रियजन की कामे आज आप बहुत शिद्द्त से महसूस करेंगे/









अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 










No comments:

Post a Comment