Tuesday, July 22, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 24 /7 /2014 गुरुवार

एक झलक आपके आने वाले कल की
=========================

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 24 /7 /2014    गुरुवार
============================================

अंक १,,१०,१९,२८
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी  स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/आर्थिक संसाधनों की कमी से कुछ परेशानी हो सकती है,परन्तु भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप,बाधाएं कम हों सकती हैं/प्रेमप्रसंग मैं आज  आत्मीयता की कमी खलेगी/
अंक २,११,२०,२९
 आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपको अपेक्षा से कहीं अधिक लाभान्वित करेंगे/प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता बढ़ेगी/डेटिंग व् विवाह प्रस्ताव के लिए अनुकूल दिन है/आज आर्किटेक्ट्स ,आंतरिक सज्जाकार,सोने ,चांदी,सम्पति,कास्मेटिक के विक्रेता,शिक्षाविद ,साहित्यकार,कला समीक्षक,फैशन व् ग्लैमर की गतिविधियों से जुड़े लोग अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/पारिवारिक व् व्यवसायिक स्थिति सुखद रहेगी/

अंक ३,१२,२१,३० 
आर्थिक संसाधनों की कमी के बावजूद ,आप कुछ जोड़ तोड़ कर के अपने व्यवसायिक व् पारिवारिक कार्य पूर्ण कर पाएंगे/सहचर की भावनाओं की और विशेष ध्यान दीजिये/आज के दिन साहित्यकार,कलाकार,भूरी व् सुनहरी वस्तुओं ,सोने व् सम्पति के  विक्रेता ,स्त्रीरोग विशेषज्ञ व् सेक्सोलॉजिस्ट्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ४,१३,२२,३१ 
आज आर्थिक संसाधनों की कमी के चलते आप मनचाहे ढंग से व्यय नहीं कर पाएंगे/ परन्तु भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप  आपके कुछ बाधित कार्य गति लेंगे/आमोद प्रमोद,रचनात्मक गतिविधियों मैं कुछ समय दे पाएंगे/आज नवनिवेश के लिए दिन जोखिमपूर्ण है/

अंक ५,१,२३
दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहंगे/ भाग्य अनुलता से आपके व्यवसायिक व् पारिवारिक दायित्व प्रभावी ढंग से निभ जाएंगे/शिक्षा व् गृह ऋण एजेंट्स,सोने व् सम्पति के विक्रेता,साहित्यकार,सामाजिक कार्यकर्ता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ६,१५,२४
आज आर्थिक,सामाजिक व् पारिवारिक स्थिति सराहनीय रहेगी/ प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता बढ़ेगी/विवाह प्रस्ताव के लिय उत्तम दिन है/ आर्किटेक्ट्स ,शिक्षाविद,कलाकार,फिल्मनिर्माता,आंतरिक सज्जाकार,लेखक ,भूरी व् सुनहरी वस्तुओं,सोने,सम्पति के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ७,१६,२५
आज आर्थिक व् सामाजिक स्थिति सुद्ढ़ रहेगी;पारिवारिक दायित्व भी बखूबी निभा पायंगे/डेटिंग व् विवाह प्रस्ताव के लिए अनुकूल दिन है/गृह निर्माता,सोने,सम्पति,काफी,तम्बाकू के विक्रेता ,फैशन व्  ग्लैमर की गतिविधियों से जुड़े लोग आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे

अंक ८,१७,२६
आज आर्थिक व् सामाजिक स्थिति सुद्ढ़ रहेगी;पारिवारिक दायित्व भी बखूबी निभा पायंगे/डेटिंग व् विवाह प्रस्ताव के लिए अनुकूल दिन है/गृह निर्माता,सोने,सम्पति,काफी,तम्बाकू के विक्रेता ,फैशन व्  ग्लैमर की गतिविधियों से जुड़े लोग आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे

अंक ९,१८,२७
आज आर्थिक संसाधनों की कुछ कमी रहेगी/ अपव्यय के कारण जीवन संगी से कुछ अनबन  का अंदेशा है/भाग्य अनुकूलता से आप अपने पारिवारिक व् सामाजिक दायित्व बखूबी निभा पाएंगे/ आर्किटक्ट्स,साहित्यकार,सोने व् सम्पति के विक्रेता लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/























अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 













अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment