Tuesday, July 22, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 23 /7/2014 बुधवार

एक झलक आने वाले कल की
अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 23 /7/2014  बुधवार  ============================================
अंक १,,१०,१९,२८ 
आज का दिन  व्यवस्तता पूर्ण रहेगा और आपके प्रयास सार्थक परिणाम देंगे/  सम्पर्क सूत्र व् मित्र मंडली आपके सहायक सिद्ध होंगे/मेहमानों व् बच्चो के साथ बिताया गया समय ख़ुशनुमा रहेगा/विदेश मैं राजनैतिक व् सांस्कृतिक शिष्ट मंडल भेजने  हेतु,खेल स्पर्धा व् इवेंट मैनजमेंट ,निर्यात व्यवसाय,उच्च अध्ययन  हेतु जाने के लिए विशेष अनुकूल  दिन है/

अंक २,११,२०,२९
 आज आपकी रूचि सांसकृतिक गतिविधियों,मेहमान नवाज़ी ,विदेश भ्रमण आदि की ओर बढ़ेंगी / बच्चोँ के साथ बिताया गया समय बहुत खुशनुमा रहेगा/ मनोरोग व् बालरोग चिकित्सिक,इवेन्ट मेंजर्स,कोरियोग्राफ़र्स,खिलाडी,निर्यातक,टूरिस्म  सेक्टर,लोन एजेंट्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ३,१२,२१,३० 
आज आप संतान पक्ष की किसी चिंता,आकस्मिक आये मेहमानों व् टूरिंग के कारण कुछ अनमने से रहेंगे/यथासंभव् शांत चित से अपने कार्य सम्पन्न करने की कोशिश करें/

अंक ४,१३,२२,३१ 
आज आपके रूचि सैर सपाटे,आमोद प्रमोद,सांस्कृतिक गतिविधियों आदि मैं बढ़ेगी/विदेश मैं कार्यरत प्रशासनिक अधिकारी ,राजनीतिज्ञ व् सामाजिक कार्यकर्ता अपनी  खास पहचान बना पायंगे/विदेश मैं निर्यात व्यवसाय विस्तार,उच्च अध्ययन व् भ्रमण हेतु जाने के लिए विशष अनुकूल दिन है/प्रशासनिक  स्तर पर अनर्गल वाद विवाद से दूर रहिये/

अंक ५,१,२३
आज अंतरात्मा की पुकार की ओर विशष ध्यान दीजिये/ अपने गणनात्मक क्षमता का भी भरपूर उपयोग कीजिए व् व्यवसाय विस्तार की नव नीतियां बनाइये/ मनोचिक्त्सिक,निर्यातक,टूरिज्म सेक्टर,स्लेटी व् सफ़ेद रंग की वस्तुओं,खेलसामग्री के विक्रेता,राजनीतिज्ञ,संगीत व् नृत्य निर्देशक विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ६,१५,२४
आज का दिन आपके लिए सामान्य है/दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण कर पाएंगे,परन्तु आपके क्रिया कलापों मैं नवीनता की कमी खलेगी/कुछ समय अपनी पसंद दीदा गतिविधियों व् सामाजिक  मेलजोल मैं दीजिये/

अंक ७,१६,२५
आज आप उत्साहित मन से विभिन्नं गतिविधियों मैं भाग लेंगे व् सार्थक परिणाम पाएंगे/मित्र मंडली व् विदेशी सम्पर्क सूत्र आपके सहायक सिद्ध होंगे/ नर्सिंग होम्स,बालरोग व् मनोरोग चिकित्सिक ,निर्यातक,पर्यटन उद्यमी ,लोन जेंट्स व् विदेश ट्रेवेल एजेंट्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ८,१७,२६
दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/अहम पर काबू रखिये/प्रशासनिक व्
 राजनैतिक स्तर पर मतभेद आपके परेशान बड़ा सकते हैं/सफ़ेद रंग की वस्तुओं की विक्रेता आज अपेक्षाकृत कम लाभ कमा पाएंगे/

अंक ९,१८,२७
आज आप कुछ पारिवारिक चिन्ताओं के कारण व् टूरिंग मैं परेशानी से कुछ अनमने से रहेंगे/व्यवस्थित चित से कार्य कीजिये/आज किसी को भी उधार न दीजिये/
























अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 













अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment