Friday, July 18, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 22/7/2014 मंगलवार

जानिये और संवारियें अपना कल
======================
अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल  22/7/2014  मंगलवार
=============================================

अंक १,,१०,१९,२८ 
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/कुछ समय सामाजिक मेलजोल व् अपनी पसंद दीदा गतिविधियों मैं दीजिये/

अंक २,११,२०,२९ 
दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/अनर्गल वाद विवाद व् सम्पति से जुडी कोई भी सौदेबाजी या मुकदमेबाज़ी आज आपकी परेशानी का सबब हो सकते है/शार्ट सर्किट व् आगजनी से होने वाले  नुक्सान के प्रति भी सचेत रहिये/

अंक ३,१२,२१,३० 
दैनिक निर्धारित लक्ष्य सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/धार्मिक गतिविधियों,वास्तु परामर्श,ज्योतिष आदि की ओर रुझान बढ़ेगा/भू शोधकर्ता ,कृषक वर्ग,बहु रंगी वस्तुओं ,ईंधन के विक्रेता,सम्पति के दीर्घ कालीन निवेशक,धर्म प्रचारक, फोटो जर्नलिस्ट आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ४,१३,२२,३१ 
आज आप लीक से हट कर कुछ करना पसंद करेंगे/आपका रुझान अनुसन्धान,आविष्कार,प्रशासनिक नवाचारों की ओर बढ़ेगा/अपने उत्पाद पेटेंट करवाने के लिए अनुकूल दिन है/सफेद रंग की वस्तुओं व् कलाकृतियों के विक्रेता,राजनीतिज्ञ व् सामाजिक सरोकार के गतिविधियों से जुड़े लोग अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ५,१,२३
आज क्रोध व् अनर्गल वादविवाद आपकी परेशानी बड़ा सकते हैं/सम्पति से जुड़े किसी वाद मैं भी प्रतिकूल परिणाम का अंदेशा है/विदेश  मैं कार्यरत प्रशासनिक अधिकारी, सामाजिक कार्यकर्ता व् सफेद रंग की वस्तुओं के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ६,१५,२४
दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूर्ण कर पायेगे/सम्पति  जुड़े कोई भी सौदेबाज़ी या मुकदमेबाजी आज स्थगित कर दीजिए /गर्मी व् आगजनी से भी आज नुक्सान का अंदेशा है/

अंक ७,१६,२५
दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूर्ण  कर पायेंगे ,परन्तु आपके क्रिया कलापों मैं नवीनता की कमी खलेगी/
सम्पति से जुड़े किसी वाद या सौदेबाजी मैं आज उलझनों का अंदेशा है/शांत चित से काम कीजिये व् अनर्गल वादविवाद से दूर रहिये/

अंक ८,१७,२६
आज अहम पर यथासंभव् काबू रखिये;अन्यथा प्रशासनिक विवाद व् सहयोगियों से कहा सुनी आपकी परेशानी बड़ा सकते है/आपकी  रूचि आज धार्मिक गतिविधियों,दर्शन शास्त्र व् वास्तु परामर्श आदि की ओर बढ़ेगी/ईंधन व् बाहर रंगी उर्पादों के विक्रेता,कृषक वर्ग व् भूमि क दीर्घ कालीन निवेशक,धार्मिक साहित्य के प्रकाशक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ९,१८,२७
दैनिक गतिविधियाँ निर्बाध पूर्ण कर पाएंगे/ व्यवसायिक क्षेत्र मैं प्रभुत्व बढ़ेगा/परिवार मैं भी आपकी राय का मान होगा/ धर्म गुरु,फोटो जर्नलिस्ट,कृषक वर्ग ,भू अनुसन्धान से जुड़े लोग ,ईंधन व् नवरतन,के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/























अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 













अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment