Friday, July 18, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 19/7/2014 शनिवार

जानिये और  संवारिए अपना कल
'=======================
अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 19/7/2014  शनिवार
===========================================
अंक १,,१०,१९,२८ 
आज आपका  प्रशासनिक व् राजनैतिक क्षेत्र मैं वर्चस्व बढ़ेगा/आपकी तर्क शक्ति व् बौद्धिक स्तर से लोग प्रभावित रहेंगे,परन्तु अहम पर यथासम्भव काबू रखिये व् व्यवहार मैं विनम्रता बरतिए ,अन्यथा अपयश का अंदेशा है/शेयर्स मैं निवेश से नुक्सान हो सकता है/वाहन चालन मैं भी आज अधिक सतर्कता बरतिए /

अंक २,११,२०,२९ 
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/भाग्य अनुकूलता से आपका व्यवसायिक व्  सामाजिक क्षेत्र मैं प्रभाव्  बढ़ेगा/प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता बढ़ेगी/आज आप अपनी बात दृढ़ता पूर्वक मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/ हीरे,एथनिक जेवेलरी ,कोसमटिक्स,वाहन ,पेट्रोल के विक्रेता,कला समीक्षक,धार्मिक साहित्य के प्रकाशक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ३,१२,२१,३० 
दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/ भाग्य अनुकूलता से आपकी व्यवसायिक स्थिति आर्थिक संसाधनों की कमी के  बावजूद सम्भली रहेगी/प्रेंम  प्रसंग मैं प्रगाढ़ता की कमी महसूस होगी/धार्मिक क्रिया कलापों मैं रुझान बढ़ेगा/ हीरे,वाहन,पेट्रोल ,लोहे ,प्रकाशन सामग्रीे क विक्रेता,मीडिया,धर्म प्रचारक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ४,१३,२२,३१ 
आज अहम पर यथासम्भव काबू रखिये/बुजर्गों व् उच्च से वैचारिक मतभेद आपकी परेशानी बड़ा सकते हैं/वाहन चालन मैं अधिक सजग रहिये/लॉटरी व् शेयर्स से नुक्सान का अंदेशा है/अपव्यय के  कारण सहचर से भी मनमुटाव बढ़ सकता है/

अंक ५,१,२३
आज अपनी बौद्धिक क्षमता व् तर्क  के दम पर आप प्रभावी रहेंगे,परन्तु मन की चपलता पर काबू रखिये व् अनर्गल वादविवाद से दूर रहिये/बुजुर्गो की भावनाओं का सम्मान कीजिये/वाहन चालन मैं लापरवाही आपके परेशानी का सबब बन सकती है/

अंक ६,१५,२४
व्यक्तिगत प्रयास आज सामान्य परिणाम ही दे पाएंगे/ भाग्य अनुकूलता से आपकी व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति सराहनीय रहेगी/कला ,फैशन व् ग्लैमर के गतिविधियों से जुड़े लोग,सेक्सोलॉजिस्ट्स,भूरे रंग की वस्तुओं के विक्रेता  स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ७,१६,२५
दैनिक गतिविधियाँ निर्बाध पूर्ण होने आप संतुष्ट रहेंगे/डेटिंग व् विवाह प्रस्ताव के लिए अनुकूल दिन है/आज आप दृढ़तापूर्वक निश्चय लेने व् अपनी बात मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/सौंदर्य विशेषज्ञ,हीरे,आर्ट जेवेलेरी ,वाहन,पेट्रोल के  विक्रेता,फिल्म समीक्षक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ८,१७,२६
आज अहम के टकराव के कारण प्रशासनिक व् राजनैतिक  स्तर पर विवाद गहरा सकते हैं;परन्तु भाग्य अनुकूलता के कारण  स्थिति सम्भली रहेगी/धर्म प्रचारक, आर्किटक्ट्स,मीडिया ,प्रकाशक,हीरे,ईंधन व् वाहन ,शल्य चिकित्सा उपकरणों के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ९,१८,२७
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे;आर्थिक संसाधनों की कमी खलेगी/धार्मिक गतिविधियों,वास्तु परामर्श,ज्योतिष आदि की ओर रुझान बढ़ेगा/हीरे,पेट्रोल,वाहन के विक्रेता,सर्जन्स ,मीडिया,फोटोजर्नलिस्ट,धर्मप्रचारक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/























अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 













अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment