Thursday, June 5, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 7/6/2014 शनिवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल  7/6/2014 शनिवार
============================================

अंक १,,१०,१९,२८ 
आज आप शांत चित  से विभिन्न रचनात्मक  गतिविधियों,सैर सपाटे,आमोद प्रमोद मैं समय दे पाएंगे /एयर ट्रेवल्स,टूरिज्म सेक्टर,शिपिंग व्यवसाय से जुड़े लोग,चांदी,मोती ,सीफ़ूड के विक्रेता व् निर्यातक अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/वाहन चालन  मैं अधिक सतर्कता की आवश्यकता है/

अंक २,११,२०,२९ 
आज सेहत व् पेयजल की  शुद्धता की ओर अधिक ध्यान दीजिये/नौका विहार भी आज न कीजिये/भाग्य अनुकूलता के कारण आज आप खराब तबियत के बावजूद निर्धारित लक्ष्य पूर्ण कर पाएंगे व् आप अपनी बात दृढ़तापूर्वक मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/हीरे,पेट्रोल,वाहन ,इस्पात के विक्रेता,मीडिया व् कवि आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ३,१२,२१,३० 
आज भाग्य व् कर्म आपको आशा से अधिक देंगे/कला,साहित्य,समाज सेवा के क्षेत्र मैं नाम  हासिल कर पाएंगे/चांदी,मोती ,लोहे,वाहन,ईंधन,सरसों के तेल के विक्रेता ,आर्किटेक्ट्स,स्त्री रोग विशेषज्ञ  व् कॉस्मेटिक सर्जन्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/घर मैं मांगलिक गतिविधियों के आसार हैं व् तीर्थ यात्रा के अवसर भी बन सकते हैं/

अंक ४,१३,२२,३१ 
आज आपकी रूचि रचनात्मक गतिविधियों,सैर सपाटे,विदेश भ्रमण आदि मैं बढ़ेगी/शिपिंग  सेक्टर,साहसिक समुद्री अभियान प्रशिक्षक,सीफ़ूड,मोती ,चांदी व् हस्तशिल्प उत्पादों के विक्रेता व् निर्यातक।मीडिया,एयर ट्रेवेल्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ५,१,२३
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/बुजुर्गों व् उच्च अधिकारीयों के साथ सामंजस्य की नीति अपनाईये/वाहन चालन मैं भी आज अधिक सतर्कता बरतिये /

अंक ६,१५,२४
आज का दिन आपके लिए सामान्य है/दैनिक गतिविधियां सहजता से पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/अपने आस पास बिखरी छोटी छोटी खुशियाँ सहजने की कोशिश कीजिये/

अंक ७,१६,२५
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपको अपेक्षाकृत अधिक लाभान्वित करेंगे/कॉस्मेटिक सर्जरी के लिए अनुकूल दिन है/मीडिया,धार्मिक साहित्य व् कविताओं के प्रकाशक ,ईंधन,वाहन,हीरे ,मोती ,चांदी ,मत्स्य के विक्रेता,आर्किटेक्ट्स,टूरिज्म सेक्टर,मूवर्स व् पैकर्स ,धर्म  गुरु अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ८,१७,२६
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/भाग्य अनुकूलता से आपकी सामाजिक व् व्यवसायिक स्थिति सुद्ढ़ रहेगी/पेट्रोल,वाहन,लोहे,प्रकाशन सामग्री के विक्रेता.मीडिया व् प्रकाशक,आर्किटेक्ट्स,सर्जन्स,आध्यात्म गुरु आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ९,१८,२७
दैनिक गतिविधियाँ निर्बाध पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/धार्मिक गतिविधियों,वास्तु परामर्श व् ज्योतिष मैं रूचि बढ़ेगी/पेट्रोल,वाहन ,लोहे,हीरे के विक्रेता,आर्किटेक्ट्स ,सर्जन्स ,धर्म प्रचारक,ट्रांसपोर्टर्स  अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/























अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment