Thursday, June 5, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 6/6/2014 शुक्रवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 6/6/2014   शुक्रवार
===================================================
अंक 1,10,19,28
आज आर्थिक संसाधनों की कमी से कार्यगति शिथिल हो सकती है;कुछ अपयश का  भी अंदेशा है/प्रेम प्रसंग मैं आज आत्मीयता की कमी खलेगी/भाग्य अनुकूलता से आप राजनैतिक व् सामाजिक एवं प्रशासनिक गतिविधियों मैं अग्रणी रहेंगे/सफ़ेद रंग की वस्तुओं व् दुग्ध उत्पादों के विक्रेता एवं एन जी ओ अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 2,11,20,29
आज आर्थिक व् सामाजिक स्थिति सराहनीय रहेगी/फैशन  व् ग्लैमर की गतिविधियों से जुड़े लोग,फिल्म निर्माता,भूरे रंग की वस्तुओं व् चर्म उत्पादों  के विक्रेता,सेक्सोलॉजिस्ट्स अधिक अनुकूल  स्थिति मैं रहेंगे/डेटिंग व् विवाह प्रस्ताव के लिए अच्छा दिन है/

अंक 3,12,21,30
आज अपव्यय के कारण सहचर से अनबन का  अंदेशा है/आर्थिक साधन सीमित होने के कारण आज निर्धारित  लक्ष्य पूर्ण करने मैं कठिनाई आएगी/नवनिवेश के लिए दिन जोखिमपूर्ण है/दैनिक क्रिया कलापों पर ही ध्यान केंद्रित कीजिए/

अंक 4,13,22,31
आज व्यय से पूर्व बजट अवश्य निर्धारित कर लीजिए /आर्थिक स्तर पर दिन जोखिमपूर्ण है/प्रशासनिक व् राजनैतिक स्तर पर कुछ मतभेद आज आपकी परेशानी बड़ा सकते हैं/कुछ अपयश का भी अंदेशा है/

अंक 5,14,23
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास  बदलाव नहीं ला पाएंगे/भाग्य अनुकूलता से प्रशासनिक व् राजनैतिक गतिविधियों से जुड़े लोग ,सफ़ेद रंग के उत्पादों के विक्रेता व् सामाजिक कार्यकर्ता आज अधिक  अनुकूल स्थितिं मैं रहेंगे/

अंक 6,15,24
आज आप यश व् धन के धनी रहेंगे व् सामाजिक एवं आर्थिक स्थिति सुद्ढ़ रहेगी/फिल्म निर्माता,कलाकार,कला दीर्घा संचालक ,,तम्बाकू,कॉफी ,कास्मेटिक,चर्म  उत्पादों के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता बढ़ेगी/

अंक 7,16,25
आज आर्थिक  व् सामाजिक स्थिति प्रशंसनीय रहेगी/डेटिंग  व् विवाह प्रस्ताव के लिए अनुकूल दिन है/फैशन व् ग्लैमर जगत,फिल्म निर्माता,सेक्सोलॉजिस्ट्स,भूरे रंग की वस्तुओं व् लेदर बैग्स के विक्रेता,गिफ्ट सेंटर्स व् काफी पार्लर्स अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 8,17,26
दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/प्रशासनिक व् राजनैतिक स्तर पर कुछ अनर्गल विवाद आपकी परेशानी बड़ा सकते है/सफ़ेद रंग की वस्तुओं के विक्रेता अपेक्षाकृत कम लाभ प्राप्त कर पाएंगे

अंक 9,18,27
आज आपको अपने किसी प्रियजन की कमी बहुत शिद्द्त  से महसूस  होगी/प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता की कमी  खलेगी/नवनिवेश के लिए दिन जोखिमपूर्ण है/शेयर्स मैं निवेश न कीजिये/

अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment