Monday, June 30, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 4/7/2014 शुक्रवार

जानिये और संवारिए अपना कल
==========================
अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 4/7/2014  शुक्रवार
==========================================

अंक १,,१०,१९,२८ 
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/आर्थिक संसधानों की कुछ कमी रहेगी/अपव्यय के कारण सहचर से मन मुटाव का अंदेशा है/शांत चित से दैनिक गतिविधियों पर ही ध्यान केंद्रित कीजिये/

अंक २,११,२०,२९
 दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/सम्पति से जुडी कोई भी सौदेबाजी या मुकदमेबाजी आज आपकी परेशानी का सब बन सकती है/अनर्गल वाद विवाद से दूर रहिये/ भाग्य अनुकूलता के  फलस्वरूप आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी/प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता बढ़ेगी/

अंक ३,१२,२१,३० 
दैनिक क्रिया कलाप सामान्य रूप से पूर्ण  कर पाएंगे/ आज कुछ अपयश का अंदेशा है/आर्थिक रूप से भी कुछ परेशानी हो सकती है/आपकी रूचि धार्मिक गतिविधियों,ज्योतिष व् वास्तु परामर्श मैं बढ़ेगी/फोटो जर्नलिस्ट,सेना व् न्यायपालिका अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ४,१३,२२,३१ 
आज आपकी रूचि नवाचारों,अनुसन्धान,आविष्कार,प्रशासनिक नीति निर्माण आदि मैं बढ़ेगी/ आप लीक से हट कर कुछ करना चाहेंगे/ऐसे मैं कुछ विरोध व् अपयश का भी अंदेशा है/नवनिवेश के लिए दिन जोखिमपूर्ण है/


अंक ५,१,२३
आज आपकी रूचि नवाचारों व् सामाजिक सरोकार की गतिविधियों मैं बढ़ेगी/  सफ़ेद रंग की वस्तुओं के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/आज अनर्गल वादविवाद से दूर रहिये व् सम्पति से जुडी कोई भी मुकदमेबाजी शुरू न कीजिये/


अंक ६,१५,२४
व्यक्तिगत प्रयास आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/  सम्पति से जुडी किसी न्यायिक प्रक्रिया से आज परेशानी  अंदेशा है/भाग्य अनुकूलता से आर्थिक स्थिति संभली रहेगी/भूरे रंग की वस्तुओं के विक्रेता,सेक्सोलॉजिस्ट्स,फैशन व् ग्लैमर जगत अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ७,१६,२५
दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/क्रोध व् अनर्गल वादविवाद व् सम्पति से जुडी कोई भी न्यायिक प्रक्रिया आज आपकी परेशानी बड़ा सकते है/भाग्य अनुकूलता से आर्थिक स्थिति ठीक रहेगी/चर्म उत्पादों,कास्मेटिक,कॉफी के विक्रेता,फैशन व् ग्लैमर की गतिविधियों से जुड़े लोग अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ८,१७,२६
आज अहम पर यथा सम्भव काबू रखिये/प्रशासनिक व् राजनैतिक स्तर पर कुछ परेशानी का अंदेशा है/धार्मिक क्रिया कलापों की ओर  रुझान बढ़ेगा/ईंधन,बहु रंगी उत्पादों के विक्रेता व् धार्मिक साहित्य के प्रकाशक आज अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ९,१८,२७
दैनिक गतिविधियाँ आर्थिक संसाधनों के सीमित होने के बावजूद ,आप सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/शेयर्स मैं निवेश के लिए दिन जोखिमपूर्ण है/प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता की कमी रहेगी//अपने किसी अन्तरंग मित्र की कमी आप रह रह कर महसूस करेंगे/धार्मिक गतिविधियों,फोटो पत्रकारिता ,वास्तु परामर्श आदि की ओर रुझान बढ़ेगा/ईंधन ,बारूद,भू उत्पादों ,धार्मिक साहित्य के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति  रहेंगे/









   अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 






No comments:

Post a Comment