Monday, June 30, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 1 /7 /2014 मंगलवार


अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 1 /7 /2014  मंगलवार
============================================
अंक १,,१०,१९,२८ 
आज आपका प्रशासनिक व् राजनैतिक,सामाजिक क्षेत्र मैं वर्चस्व बढ़ेगा/लोग आपकी तर्क शक्ति व् बौद्धिक स्तर से प्रभावित /आर्थिक नवनिवेश के लिए जोखिमपूर्ण है/प्रेम प्रसंग मैं आज आत्मीयता की कमी खलेगी/

अंक २,११,२०,२९ 
व्यक्तिगत प्रयास आज  आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/भाग्य अनुकूलता से आपकी आर्थिक व् सामजिक स्थिति सराहनीय रहेगी/भूरे रंग की वस्तुओं,कास्मेटिकस  व् चर्म उत्पादों के विक्रेता,फैशन व् ग्लैमर जगत अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/सम्पति से जुडी कोई भी सौदेबाजी या न्यायिक प्रक्रिया आज शुरू न कीजिये/

अंक ३,१२,२१,३० 
दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/आर्थिक संसाधनों की कुछ कमी रहेगी/धार्मिक गतिविधियों, वास्तु परामर्श व् ज्योतिष की ओर रुझान बढ़ेगा/भू शोध से जुड़े लोग,कृषक वर्ग,ईंधन विक्रेता ,फोटोजर्नलिस्ट आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ४,१३,२२,३१ 
आज अहम पर यथासम्भव काबू रखिये ;प्रशासनिक व् राजनैतिक मतभेद आपकी परेशानी बड़ा सकते हैं/अपव्यय  सहचर से भी मनमताव का अंदेशा है/शांत चित से दैनिक गतिविधियों पर ही ध्यान केन्द्रित कीजिये/


अंक ५,१,२३
आज आपका बौद्धिक स्तर व् तर्क शक्ति आपकी पहचान बनाएंगे/विदेश मैं कार्यरत प्रशासनिक अधिकारी व् राजदूत अधिक अनुकल स्थिति मैं रहेंगे/सम्पति से जड़ी कोई भी मुकदमेबाजी व्  शुरू न कीजिये/

अंक ६,१५,२४
व्यक्तिगत प्रयास आज सामान्य  परिणाम ही दे पाएंगे/भाग्य अनुकूलता से कुछ आकस्मिक धन व् यश लाभ मिल सकता है/प्रेमप्रसंग मैं आत्मीयता बढ़ेगी/सम्पति से जुड़े किसी वाद  मैं प्रतिकूल  परिणाम का अंदेशा है/

अंक ७,१६,२५
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/गर्मी,लू व् आगजनी से परेशानी का अंदेशा है/सम्पति की सौदेबाजी भी  आज न कीजिये/ फैशन व् ग्लैमर की गतिविधियों से जुड़े लोग ,कलाकार आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ८,१७,२६
अहम पर यथासम्भव काबू रखिये/प्रशासनिक,राजनैतिक मतभेद आपकी परेशानी का सबब बन सकते हैं/धार्मिक गतिविधियों मैं रुझान बढ़ेगा/कृषक वर्ग,बहु रंगी वस्तुओं के विक्रेता अधिक अनुकुल स्थिति मैं रहेंगे/


अंक ९,१८,२७
दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/आर्धिक संसधान सीमित होने के बावजूद आपकी व्यवसायिक स्थिति सम्भली रहेगी/फोटो जर्नलिस्ट,सेना,न्यायपालिका अधिक अनुकल स्थिति मैं रहेंगे/धार्मिक क्रियाकलापों मैं समय दे पाएंगे/








   अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 






No comments:

Post a Comment