Sunday, June 1, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 3/6/2014 मंगलवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 3/6/2014   मंगलवार
====================================================
अंक 1,10,19,28
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/भाग्य अनुकूलता से  गति लेंगे/मीडिया,धर्मप्रचारक,शिपिंग सेक्टर,चाँदी ,मोती ,मत्स्य के विक्रेता ,जलशुद्धिकरण यूनिट्स अधिक अनुकूल स्थिति रहेंगे/

अंक 2,11,20,29
आज व्यवसायिक व् पारिवारिक दायित्व आपकी प्राथमिकता रहेंगे/ सोने मैं निवेश के लये अच्छा दिन है/  आंतरिक सज्जाकार,आर्किटेक्ट्स,शिक्षाविद,गृह उपयोगी सामग्री के विक्रेता अधिक लाभप्रद स्थित मैं रहेंगे/जलजनित संक्रमण व् शार्ट सर्किट से परेशानी का अंदेशा है/सम्पति स्थानांतरण  मैं भी बाधा आ सकती है/

अंक 3,12,21,30
आज भाग्य व् कर्म  आपको आशा से अधिक देंगे/शिक्षाविद,साहित्यकार,आर्किटेक्ट्स,कृषक वर्ग,सोने,सम्पति,ईंधन,नवरतन ,बारूद ,कुकिंग गैस के विक्रेता,अग्निशमन विभाग अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/
धार्मिक गतिविधियों मैं रुझान  बढ़ेगा/तीर्थ यात्रा के अवसर बन सकते हैं/

अंक 4,13,22,31
दैनिक गतिविधियाँ सहजता  कर पाएंगे/साहसिक समुद्री अभियान प्रशिक्षक,शिपिंग सेक्टर,सीफ़ूड ,चांदी,मोती ,हस्तशिल्प उत्पादों के विक्रेता ,मीडिया अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 5,14,23
पारिवारिक व् व्यवसायिक दायित्व आपकी प्राथमिकता रहेंगे/सम्पति से जुडी कोई भी न्यायिक प्रक्रिया आज प्रतिकूल परिणाम दे सकती है/ शिक्षा ऋण एजेंसियां,आर्किटेक्ट्स,साहित्यकार ,सोने के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 6,15,24
आज आप पारिवारिक व् व्यवसायिक दायित्व बखूबी निभा पाएंगे,परन्तु क्रोध पर काबू रखिये/ सम्पति से जुडी कोई सौदेबाजी या मुकदमेबाजी आज शुरू न कीजिये/ साहित्यकार,प्रसूतिगृह,आर्किटेक्ट्स,आंतरिक सज्जाकार ,मीडिया आज अधिक अनुकल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 7,16,25
 व्यक्तिगत प्रयास आपकी व्यवसायिक व् आर्थिक स्थिति सुधारने मैं सहायक होंगे/पोर्ट्स व् शिपिंग सेक्टर,चांदी,मोती ,मत्स्य के विक्रेता,तैराकी प्रशिक्षक,मीडिया ,एक्वा गॉर्ड यूनिट्स अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/सम्पति स्थानांतरण आज स्थगित कर दीजिये/

अंक 8,17,26
आज व्यवसायिक व् सामाजिक,पारिवारिक स्थिति सुखद रहेगी/घर मैं मांगलिक गतिविधियों के आसार हैं/सोने,नवरतन,सम्पति व् सुनहरी वस्तुओं के विक्रेता ,कृषक वर्ग,भू शोधकर्ता ,धर्म  गुरु,मीडिया ,प्रकाशक ,सेना अधिक अनुकूल  स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 9,18,27
पारिवारिक व् व्यवसायिक दायित्व बखूबी पूर्ण कर पाएंगे/ सोने,सम्पति,कृषि भूमि,भू उतपादो व् बहु रंगी वस्तुओं ,ईधन के विक्रेता,फोटो जर्नलिस्ट,वास्तु विद ,धर्म प्रचारक,सेना व् न्यायपालिका अधिक अनुकूल  स्थिति मैं रहेंगे/साहित्यिक व् सामजिक दायरा बढ़ेगा/


अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment