Sunday, June 1, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 2 /6 /2014 सोमवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 2 /6 /2014 सोमवार
===================================================
अंक 1,10,19,28
आज आप शांत चित  से विभिन्न रचनात्मक गतिविधियों व् सैर सपाटे ,आमोद प्रमोद मैं समय दे पाएंगे/एयर ट्रेवल्स ,चांदी व् हस्तशिल्प उत्पादों के विक्रेता ,मीडिया,अनुवादक अधिक सुखद स्थिति मैं रहेंगे/प्रेम प्रसंग मैं आज आत्मीयता की कमी महसूस होगी/शेयर्स मैं नुक्सान का अंदेशा है/

अंक 2,11,20,29
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपको अपेक्षा से कहीं अधिक देंगे/विदेश मैं फिल्म शूटिंग व् फैशन शो के लिए विशेष अनुकूल दिन है/डेटिंग व् विवाह प्रस्ताव के लिए उत्तम दिन है/भूरे व् रुपहली रंग की वस्तुओं,चर्म उत्पादों,कास्मेटिक  के विक्रेता ,कलाकार,कवि,सेक्सोलॉजिस्ट्स ,मीडिया अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/


अंक 3,12,21,30
 आज कल्पना को उन्मुक्त उड़ान दीजिये/ कला व् साहित्य के क्षेत्र मैं नाम  होगा/ अनुवादक,एयर ट्रेवेल्स,मीडिया ,चाँदी व् कलाकृतियों के विक्रेता अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/ जीवनसंगी के साथ आज बचते बचते भी कुछ मनमुटाव का अंदेशा है/

अंक 4,13,22,31
आज आपकी कल्पना मुखर होगी/आप अनुसन्धान  व कला के क्षेत्र मैं अधिक रूचि लेंगे/विदेश ट्रेवेल एजेंट्स,मीडिया,कला समीक्षक अधिक अनुकूल  स्थिति मैं रहेंगे/  प्रेम प्रसंग मैं मधुरता की कमी रहेगी/कुछ अपयश का भी अंदेशा है/शेयर्स मैं निवेश न कीजिये/

अंक 5,14,23
आज का दिन आपके लिए सामान्य है/दिन भर की छोटी छोटी उपलब्धियां आपको शांंत चित  रखेंगी/अपने आस पास बिखरी खुशियाँ सहजने की कोशिश कीजिये/

अंक 6,15,24
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई ख़ास बदलाव  नहीं ला पाएंगे./भाग्य अनुकूलता से आपकी आर्थिक व् सामाजिक स्थिति सराहनीय रहेगी/ डेटिंग के लिए अनुकूल दिन है/आज आप व्यक्तिगत रखरखाव व् अपने प्रियजन की सुख सुविधा हेतु सहर्ष व्यय करेंगे/फैशन व् ग्लैमर जगत ,कलाकार,सेक्सोलॉजिस्ट्स विशेष लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 7,16,25
आज सेहत व्  आहार की ओर  अधिक ध्यान दीजिये/किसी एलर्जी या  वायु जनित संक्रमण से परेशानी का अंदेशा है/भाग्य आपका साथ देगा'/आर्थिक व्  सामाजिक स्थिति सराहनीय रहेगी/ डेटिंग व् विवाह प्रस्ताव हेतु,  है/कॉफी ,तम्बाकू व् चर्म उत्पादों,कास्मेटिक के विक्रेता अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 8,17,26
व्यक्तिगत  प्रयास आपकी स्थिति मैं कोई उल्लेख्नीय बदलाव नहीं ला पाएंगे  /दिन सामन्य है/सहजता से दैनिक गतिविधियाँ पूर्ण कर पाएंगे/

अंक 9,18,27
दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/धन की कमी के कारण मनचाहे ढंग  से व्यय नहीं कर पाएंगे/ अपने किसी प्रियजन की कमी आज आप बहुत शिद्द्त से महसूस करेंगे/


अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment