Monday, June 23, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 25/6/2014 बुधवार

एक झलक आपके आने वाले कल की
अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल  25/6/2014 बुधवार
===========================================

अंक १,१०,१९,२८ 
आज भाग्य व् कर्म दोनो ही आपको आशा से अधिक लाभान्वित करेंगे/दिन व्यवस्ततापूर्ण रहेगा/विदेश मैं उच्च अध्ययन,निर्यात व्यवसाय विस्तार ,खेल स्पर्धा व् सांस्कृतिक प्रस्तुति व् भ्रमण हेतु जाने के  दिन है/शिपिंग सेक्टर,मीडिया,कलाकार,टूरिज्म सेक्टर,एयर ट्रेवेल्स,लोन एजेंट्स,चांदी,मोती व् समुद्री उत्पादों के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक २,११,२०,२९ 
आज सेहत व् पेय जल की शुद्धता की ओर अधिक ध्यान दीजिये/ जलजनित संक्रमण से परेशानी का अंदेशा है/  बालरोग व्  विशेषज्ञ,ड्राइविंग प्रशिक्षण स्कूल्स,कलाकृतियों ,चांदी,सीमेंट ,म्यूजिक एलबम्स के विक्रेता,कोरियोग्राफर्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मं रहेंगे/

अंक ३,१२,२१,३० 
आज कल्पना को उन्मुक्त उड़ान दीजिये/ रचनात्मक गतिविधियों  व् साहित्य सृजन के क्षेत्र मैं नाम प्राप्ति के आसार हैं/शिपिंग सेक्टर,पोर्ट्स,समुद्री उत्पादों व् एक्वा गार्ड्स,चाँदी ,मोती के विक्रेता ,मीडिया धर्म प्रचारक आज अधिक अनुकूल स्थिति  मैं  रहेंगे/आज किसी को भी धन उधार न दीजिये/

अंक ४,१३,२२,३१ 
आप उत्साहित चित से आज विभिन्न गतिविधियों मैं भाग लेंगे व् आपके प्रयास सार्थक रहेंगे/आज सैर  सपाटे,विदेश भ्रमण, विदेश मैं उच्च अध्ययन व् निर्यात व्यवसाय विस्तार हेतु जाने के लिए उत्तम दिन है/जल शुद्धि करण यूनिट्स,शिपिंग सेक्टर,विदेश ट्रेवेल एजेंट्स,लोन एजेंट्स,मनोचिकित्सिक,समुद्री उत्पादों,चांदी व् सीमेंट के विक्रेता  लाभप्रद स्थिति मैं  रहेंगे/

अंक ५,१,२३
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/भाग्य अनुकूलता के फलस्व्ररूप आज विदेशी सम्पर्क सूत्र व् मित्र मंडली कुछ आकस्मिक लाभ दिला  सकते हैं/मेहमान नवाज़ी मैं व् बच्चों के साथ बिताया गया समय सुकून देगा/बेंकर्स,इवेंट मेंजर्स,टूरिज्म सेक्टर ,मनोरोग व् बालरोग चिकित्सिक,खिलाड़ी,निर्यातक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ६,१५,२४
आज का दिन आपके सामान्य है/दैनिक गतिविधियाँ निर्बाध पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/अपने  आस पास बिखरी छोटी छोटी खुशियाँ सहजने की कोशिश कीजिये/

अंक ७,१६,२५
आज आपकी प्रयास सफल रहेंगे व् भाग्य भी आपका साथ देगा/विदेश मैं कोरियोग्राफी ,इवेंट  मैनेजमेंट ,निर्यात व्यवसाय विस्तार व् भ्रमण,उच्च अध्ययन हेतु जाने के लिए विशेष अनुकूल दिन है/टूरिज्म व्  शिपिंग सेक्टर ,लोन एजेंट्स ,मोती व् सीफ़ूड ,खेलसामग्री के निर्यातक अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/वायु जनित संक्रमण से परेशानी का अंदेशा है/

अंक ८,१७,२६
दैनिक गतिविधियां सहजता से पूर्ण  कर पाएंगे,परन्तु आपके क्रिया कलापों मैं नवीनता की कमी खलेगी/ कुछ समय  मेलजोल  व् पसंद दीदा गतिविधियों मैं दीजिये/

अंक ९,१८,२७
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई विशेष बदलाव नहीं ला पाएंगे/संतान पक्ष की किसे चिंता से व् आकस्मिक आये मेह्मानों की वजह से पूर्व निर्धारित कार्यक्रमों मैं कुछ फेर बदल का अंदेशा है/आज किसी को भी धन उधार न दीजिये/








   अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 






No comments:

Post a Comment