Monday, June 23, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 24/6/2014 मंगलवार

जानिये और संवारियें अपना कल
अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल  24/6/2014 मंगलवार
============================================

अंक १,,१०,१९,२८ 
आज आर्थिक रूप से दिन जोखिमपूर्ण है;कुछ अपयश का भी अंदेशा है/प्रेम प्रसंग मन आत्मीयता की कमी खलेगी/भाग्य अनुकूलता के फस्वरूप,आज प्रशासनिक,राजनैतिक व् सामाजिक सरोकार की गतिविधियों मैं नाम होगा/सफ़ेद रंग की वस्तुओं के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक २,११,२०,२९ 
आज आर्थिक व् सामाजिक स्थिति सराहनीय /रहेगी/डेटिंग के लिए व् व्यक्तिगत  रखरखाव के लिए उातम दिन है/आज आप सुख सुविधा हेतु खुले दिल से व्यय कर पाएंगे/सम्पति से जुडी किसी भी सौदेबाजी या मुकदमेबाजी के लिए दिन प्रतिकूल है/

अंक ३,१२,२१,३० 
आज आर्थिक संसाधनों की कमी के चलते कुछ कार्य बाधित होते सकते है/शेयर्स में निवेश के लिए दिन प्रतिकूल है/भाग्य अनुकूलता से आज आपकी स्थिति सम्भली रहेगी/धार्मिक क्रिया कलापों ,वास्तु परामर्श,ज्योतिष आदि मैं रुझान बढ़ेगा/कृषि भूमि,ईंधन व् नवरतन  के विक्रेता,भू शोध कर्ता,फोटो जर्नलिस्ट अधिक अनुकूल स्थिति मैं  रहेंगे/

अंक ४,१३,२२,३१ 
आज शॉपिंग से पूर्व बजट अयश्य निर्धारि कर लीजिये,अन्यथा अपव्यय के कारण जीवनसंगी से मनमुटाव का अंदेशा है./प्रेमप्रसंग मैं आज आत्मीयता की कमी महसूस होगी/प्रशासनिक व् राजनैतिक विवादों से भी यथासम्भव दूर रहिये/शांत चित से दैनिक गतिविधियाँ सम्पन्न करने की कोशिश कीजिये/


अंक ५,१,२३
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/विदेश मैं कार्यरत प्रशासनिक अधिकारी ,दुग्ध उत्पादों के विक्रेता ,राजनेता व् सामाजिक कार्यकर्ता अधिक अनुकूल स्थिति मई रहेंगे/क्रोध पर यथासंभव क़ाबू रखिये/सम्पति स्थानांतरण भी आज स्थगित कर दीजिये/


अंक ६,१५,२४
आज आर्थिक व् सामाजिक स्थिति अच्छी रहेगी/आप अपने प्रियजन की सुख सुविधा हेतु सहर्ष व्यय करेंगे/भूरे रंग की वस्तुओं,चर्म त्पादों,कास्मेटिक के विक्रेता,सेक्सोलॉजिस्ट्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे /सम्पति से जुडी कोई भी सौदेबाजी या मुकदमेबाजी आज प्रतिकूल परिणाम दे सकती है/

अंक ७,१६,२५
आज व्यक्तिगत प्रयास आपकी आर्थिक  स्थिति सुधार पाएँगे/प्रेम प्रसंग मैं प्रगाढ़ता बढ़ेगी/डेटिंग के लिए अनुकूल दिन है/फैशन व् ग्लैमर की गतिविधियों से जुड़े लोग,काफी पार्लर्स ,सेक्सोलॉजिस्ट्स,चर्म  उत्पादों व् हस्तशिल्प उत्पादों के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/सम्पति से जुडी कोई भी न्यायिक प्रक्रिया आज प्रतिकूल परिणाम दे सकती है /

अंक ८,१७,२६
दैनिक  गतिविधियाँ   सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/राजनैतिक व् प्रशासनिक स्तर पर अहम के टकराव के कारण परेशानी बड़ सकती है/धार्मिक गतिविधियों मैं रुझान बढ़ेगा/नवरतन,कृषि उत्पादों के विक्रेता  ,फोटो जर्नलिस्ट आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ९,१८,२७
आज आपको अपने किसी प्रियजन की कमी बहुत शिद्द्त से महसूस होगी/ अपव्यय के कारण सहचर से मनमुटाव का अंदेशा है/आर्थिक नवनिवेश के लिए दिन जोखिमपूर्ण है/धार्मिक गतिविधियों,वास्तु परामर्श,ज्योतिष की ओर  रुझान बढ़ेगा/ कृषि उत्पादों,कृषि भूमि के विक्रेता,सेना व् न्यायपालिका,धार्मिक साहित्य के प्रकाशक  आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/









   अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 






No comments:

Post a Comment