Wednesday, June 18, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 20/6/2014 शुक्रवार

जानिये और सवारियें  अपना कल
अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 20/6/2014 शुक्रवार
===========================================
अंक १,,१०,१९,२८ 
आज कल्पना की उन्मुक्त उड़ान  के लिए अच्छा दिन है/रचनात्मक गतिविधियों,सैर सपाटे व् आमोद प्रमोद के कार्यक्रम बनेंगे/आर्थिक संसाधनों की कुछ कमी महसूस होगी/सहचर की भावनाओं की ओर  आज अधिक ध्यान दीजिए ;बचते बचते भी कलह का अंदेशा है/नवनिवेश के लिए  प्रतिकूल हैं/

अंक २,११,२०,२९ 
आज भाग्य व् कर्म आपको आशा  से अधिक लाभान्वित करेंगे/प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता बढ़ेगी;डेटिंग के लिए अनुकूल दिन है/ फैशन व् ग्लैमर जगत,सेक्सोलॉजिस्ट्स,फिल्मनिर्माता,रुपहली व् भूरे रंग की वस्तुओं,चर्म उत्पादों के विक्रेता ,कला दीर्घ संचालक ,टूरिज्म सेक्टर अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ३,१२,२१,३० 
आज आपकी रूचि रचनात्मक  गतिविधियों  व् आमोद प्रमोद मैं बढ़ेगी/ चांदी व् हस्तशिल्प उत्पादों के विक्रेता,टूरिज्म सेक्टर व् विदेश ट्रेवेल एजेंट्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/शेयर्स मैं निवेश न कीजिये/आज जीवनसंगी की भावनाओं के प्रति अधिक सवेंदनशील रहिए /

अंक ४,१३,२२,३१ 
दैनिक गतिविधियाँ आर्थिक संसाधनों की कमी के बावजूद सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/प्रेमप्रसंग मैं  कमी महसूस होगी'कुछ अपयश का भी अंदेशा है/नवनिवेश के लिए दिन प्रतिकूल है/


अंक ५,१,२३
व्यक्तिगत प्रयास  आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/व्यवस्थित चित  से दैनिक क्रिया कलापों पर ही ध्यान केंद्रित कीजिये /कुछ समय सामाजिक मेलजोल में दीजिये/


अंक ६,१५,२४
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/भाग्य अनुकूलतासे आपकी आर्थिक व् सामाजिक स्थिति सराहनीय रहेगी/कलाकार,फैशन व् ग्लैमर की गतिविधियों से जुड़े लोग अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/चर्म उत्पादों,कॉस्मेटिक्स , चॉकलेट्स ,काफी के विक्रेता अधिक लाभ प्राप्त कर पाएंगे/

अंक ७,१६,२५
आज सेहत की ओर अधिक ध्यान दीजिये/वायु जनित संक्रमण या एलर्जी से परेशानी का अंदेशा है/एयर ट्रेवेल्स मैं भी बाधा आ सकती है/डेटिंग के लिए अनुकूल दिन है/आज आप अपने प्रियजन की सुख सुविधा हेतु सहर्ष व्यय करेंगे/

अंक ८,१७,२६
आज आपके क्रिया कलापों मैं नवीनता की कमी खलेगी/ शांत चित  से दैनिक क्रिया कलापों पर ही ध्यान केंद्रित कीजिये/अपने आस पास बिखरी छोटी छोटी खुशियाँ सहजने की कोशिश कीजिए /

अंक ९,१८,२७
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/आर्थिक संसाधनों की कमी रहेगी/प्रेमप्रसंग मैं आज आत्मीयता की कमी महसूस होगी/अपने किसी प्रिय जन की कमी बहुत शिद्द्त से महसूस करेंगे/नवनिवेश के लिए दिन प्रतिकूल  है/























अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 













अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment