Wednesday, June 18, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 19/6/2014 गुरुवार

एक झलक आने वाले कल की
====================
अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 19/6/2014  गुरुवार
==========================================
अंक १,,१०,१९,२८ 
आज आपका प्रशासनिक,राजनैतिक व् सामाजिक क्षेत्र मैं वर्चस्व बढ़ेगा/लोग आपकी  क्षमता व् तर्क  शक्ति से प्रभावित रहेंगे/विदेश मैं कार्यरत प्रशासनिक अधिकारी,इवेंट मेंजर्स,खिलाड़ी,कोरियोग्राफर्स ,निर्यातक,टूरिज्म सेक्टर,सफ़ेद व् स्लेटी रंग की वस्तुओं के विक्रेता ,मनोरोग व् बालरोग चिकित्सिक विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक २,११,२०,२९ 
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप,आज आपकी व्यवसायिक,पारिवारिक व् सामाजिक स्थिति सुखद रहेगी/गृह व् शिक्षा ऋण एजेंट्स,साहित्यकार,शैक्षणिक संस्था संचालक,नर्सिंग होम्स,स्त्री रोग विशेषज्ञ,मनोरोग व् बालरोग चिकित्सिक,खेल सवांददाता ,संगीत व् नृत्य निर्देशक अधिक  अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/मेहमानवाजी का लुत्फ़ उठा पाएंगे/


अंक ३,१२,२१,३० 
दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/संतान पक्ष की किसी चिंता से अथवा यात्रा कार्यक्रम में   बाधा  से आज आप कछ अनमने से रहेंगे/भाग्य अनुकूलता के फलस्वरुप,आज व्यवसायिक व् पारिवारिक दायित्व  निभाने मैं सक्षम रहेंगे/सोने व् सम्पति मैं दीर्घ कालीन निवेश कीजिये/

अंक ४,१३,२२,३१ 
आज अहम् पर यथासम्भव काबू रखिये/ प्रशासनिक व् राजनैतिक विवाद आपकी  परेशानी बड़ा सकते हैं/निर्यातक,इवेंट मैनेजर्स ,खिलाड़ी,फ़िज़ियोथेरेपिस्ट,मनोरोग व् बालरोग चिक्त्सिक,खेल सामग्री के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/


अंक ५,१,२३
आज आपकी व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति सुद्ढ़ रहेगी/विदेश मैं उच्च अध्ययन,निर्यात व्यवसाय विस्तार व् भ्रमण हेतु जाने के लिए विशेष अनुकूल दिन है/विदेश मैं कार्यरत प्रशासनिक अधिकारी ,राजदूत व् सांस्कृतिक दल खास पहचान बना पाएंगे/मेहमान नवाज़ी मैं व् बच्चों के साथ बिताया गया समय सुखद रहेगा/

अंक ६,१५,२४
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/भाग्य अनुकूलता के परिणाम
स्वरूप आज आपकी व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति सुखद  रहेगी/ सोने व् सम्पति के विक्रेता,आर्किटेक्ट्स व्  आंतरिक सज्जाकार अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ७,१६,२५
दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/ विदेशी सम्पर्क सूत्र ,मित्र मंडली व् परिवार के सदस्य आज आपके सहायक होंगे/टूरिज्म सेक्टर,गृह व् शिक्षा ऋण एजेंट्स,ट्रेवेल एजेंट्स,सोने व् सम्पति के विक्रेता ,बालरोग व् मनोरोग विशेषज्ञ ,स्त्रीरोग विशेषज्ञ,नर्सिंग होम्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ८,१७,२६
आज अहम पर यथासम्भव काबू रखिए /प्रशासनिक व् राजनैतिक मतभेद आपकी परेशानी का सबब बन सकते हैं/भाग्य आपका साथ देगा व् आपकी पारिवारिक एवं सामाजिक स्थिति सुखद रहेगी/ सुनहरी वस्तुओं,सोने व् सम्पति के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मै रहेंगे/

अंक ९,१८,२७
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/संतान पक्ष की किसी चिंता से व् आकस्मिक आये अतिथियों की वजह से आज आप कुछ अनमने से रहेंगे/सोने व् सम्पति के दीर्घ कालीन निवेश के लिए अनुकूल दिन है/आज साहित्यिक दायरा बढ़ेगा/























अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 













अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment