Friday, June 13, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 15/6/2014 रविवार

जानिए और संवारिए अपना कल
=======================
अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 15/6/2014 रविवार
==========================================


अंक १,,१०,१९,२८ 
आर्थिक संसाधनों की कमी के बावजूद आप  भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप,अपने निर्धारित लक्ष्य  पूर्ण कर पाएंगे/ राजनीतिक व्  सामाजिक गतिविधियों  मैं आप अग्रणी रहेंगे/आपकी बौद्धिक  क्षमता व्  तर्क शक्ति  से लोग प्रभावित रहेंगे/

अंक २,११,२०,२९ 
 आंज आपकी आर्थिक व् सामाजिक  स्थिति सराहनीय रहेगी/ फैशन  जगत,फिल्म ,कलाकार,भूरे रंग की वस्तुओं, चर्म उत्पादों  के विक्रेता ,गिफ्ट सेन्टर्स  अधिक लाभप्रद स्थिति में रहेंगे/डेटिंग  के लिए अनुकूल दिन है/

अंक ३,१२,२१,३० 
 आर्थिक नवनिवेश के लिए दिन जोखिमपूर्ण है/  आज सहचर से  कुछ मनमुटाव का अंदेशा  है/शान्त चित से दैनिक क्रियाकलापों पर ही ध्यान केंद्रित कीजिये/

अंक ४,१३,२२,३१ 
आज बचते  बचते भी सहचर से मनमुटाव  का अंदेशा है/आर्थिक संसाधनों की भी कुछ कमी रहेगी/नवनिवेश के लिए दिन प्रतिकूल है/ शांत चित से छुटी के दिन का आनंद लीजिये/

अंक ५,१,२३
व्यक्तिगत प्रयास  आज आपकी स्थिति मैं कोई ख़ास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ विदेश मैं  कार्यरत प्रशासनिक अधिकारी,राजनेता  कार्यकर्ता  कुछ पहचान बना पाएंगे/ सफ़ेद रंग की वस्तुओं के विक्रेता अधिक लाभ कमा पाएंगे/

अंक ६,१५,२४
आज  आप अपने प्रियजन की सुख सुविधा व् व्यक्तिगत रख रखाव हेतु आप सहर्ष व्यय करेंगे/ आर्थिक व्  सामाजिक स्थिति सुद्ढ़ रहेगी/ प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता बढ़ेगी/

अंक ७,१६,२५
आर्थिक व् सामाजिक स्थिति सराहनीय रहेगी/कास्मेटिकस,तम्बाकू व्  भूरे रंग  की वस्तुओं के विक्रेता ,सेक्सोलॉजिस्ट्स अधिक अनुकूल स्थिति  रहेंगे/डेटिंग के लिए अनुकूल दिन है/

अंक ८,१७,२६
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मै कोई खास  बदलाव नहीं ला पाएंगे/राजनैतिक मतभेद परेशानी बड़ा सकते है/सफ़ेद रंग की वस्तुओं के विक्रेता आज अपेक्षाकृत कम कमा पाएंगे/

अंक ९,१८,२७
आज आपको अपने किसी प्रियजन की कमी बहुत शिद्द्त से महसूस होगी/नवनिवेश के लिए दिन प्रतिकूल है/दैनिक गतिविधियों पर ही ध्यान केंद्रित कीजिये/























अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 













अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment