Friday, June 13, 2014

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 14/6/2014 शनिवार


अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल 14/6/2014 शनिवार
==========================================

अंक १,,१०,१९,२८ 
आज विदेशी सम्पर्क सूत्र व् मित्रमंडली आपके विशेष सहायक हो सकते हैं/ विदेश मैं निर्यात व्यवसाय विस्तार,उच्च अध्ययन व् इवेंट मैनेजमेंट हेतु जाने के लिए विशेष अनुकूल दिन है/ सैर सपाटे के  कार्यक्रम बन सकते हैं,परन्तु वाहन चालन मैं अधिक सावधानी बरतिए /

अंक २,११,२०,२९ 
आज का दिन गतिशील व् व्यस्ततापूर्ण रहेगा/ व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति सराहनीय रहेगी/विदेश मैं इवेंट मैनजमेंट,खेल व् सांस्कृतिक स्पर्धा ,भ्रमण व् निर्यात व्यवसाय विस्तार हेतु जाने के लिए अनुकूल दिन है/हीरे,वाहन,सीमेंट,म्यूजिक एलबम्स के विक्रेता,बालरोग व् मनोरोग विशेषज्ञ,सर्जन्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/सम्पति से जुडी कोई भी न्यायिक प्रक्रिया आज प्रतिकूल परिणाम दे सकती है/

अंक ३,१२,२१,३०
आज संतान पक्ष की किसी चिंता,आकस्मिक आये मेहमानों व् यात्रा कार्यक्रम मैं बाधा या फेरबदल से आप कुछ अनमने से रह सकते हैं/दृढ़तापूर्वक स्थिति सँभालने की कोशिश कीजिये;सफल रहेंगे/धार्मिक गतिविधियों व् वास्तु परामर्श,ज्योतिष की ओर रुझान बढ़ेगा/

अंक ४,१३,२२,३१
आज मित्रमंडली व् मेहमानों के साथ समय खुशनुमा बीतेगा/विदेशी सम्पर्क सूत्र कुछ आकस्मिक लाभ दिला  सकते हैं/  बुजुर्गो व् उच्च अधिकारियों की विचारधारा समझने की व् उनके साथ सामंजस्य बिठा कर चलने की कोशिश कीजिये/

अंक ५,१,२३
आज अंतरात्मा की पुकार को अंनसुना मत कीजिये/अपनी गणनात्मक  क्षमता का भी भरपूर उपयोग कीजिये/सम्पति से जुडी किसी सौदेबाजी से व् वाहन चालन मैं लापरवाही से परेशानी का अंदेशा है/ अहम व् क्रोध पर भी यथासम्भव काबू रखिये/

अंक ६,१५,२४
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/ कोई सौदेबाजी या पूर्ण निवेश आज आपकी परेशानी का सबब हो सकते हैं/ लू व् शार्ट सर्किट से भी परेशानी का अंदेशा है/

अंक ७,१६,२५
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपका साथ देंगे/ विदेश यात्रा के कार्यक्रम बन सकते है/बालरोग व् मनोरोग विशेषज्ञ ,सर्जन्स,नर्सिंग होम्स,मैनेजर्स,खेल सवांददाता ,हीरे,वाहन,सीमेंट व् पारे  के विक्रेता ,लोन एजेंट्स व् टूरिज्म  सेक्टर अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ८,१७,२६
दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/ भाग्य अनुकूलता से आपकी सामाजिक  व् व्यवसायिक स्थिति प्रशंसनीय रहेगी/ धार्मिक गतिविधियों,वास्तु परामर्श,ज्योतिष,फोटो पत्रकारिता से जुड़े लोग,सर्जन्स,अग्निशमन दल,सेना आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक ९,१८,२७
संतान पक्ष की किसी चिंता से आज आप कुछ तनाव ग्रसित से रहेंगे/दृढ़तापूर्वक निश्चय ले कर स्थिति सँभालने की कोशिश कीजिये/धार्मिक साहित्य के प्रकाशक,फोटो जर्नलिस्ट,ईंधन ,बारूद,कृषि भूमि के विक्रेता,कृषि शोध से जुड़े लोग,हीरे व् नवरतन के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/























अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 













अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 


www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment