Monday, December 30, 2013

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 26/1/2014 रविवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 26/1/2014 रविवार
===================================================
अंक 1,10,19,28
आज आप अहम पर यथासम्भव नियत्रण रखने की कोशिश कीजिये/बुजर्गों की भावनाओं की कद्र कीजिये व् उनकी आशीष पाने की कोशिश कीजिये/आज आमोद प्रमोद व् सैर सपाटे के कार्यक्रम बनेंगे,,परन्तु वाहन चालन मैं अधिक सतर्कता बरतिये/ समुद्री  उत्पादों, चांदी व् मोती के विक्रेता,कलाकार,राजनेता,एन जी ओ,समाजसेवक  आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 2,11,20,29
आज  आपकी व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति प्रशंसनीय रहेगी/आप अपनी बात दृढ़ता पूर्वक मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/मीडिया,सर्जन्स,आर्किटेक्टस,हीरे,वाहन,लोहे,पेट्रोल के विक्रेता ,धर्म गुरु अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/जलजनित संक्रमण से कुछ परेशानी का अंदेशा है/

अंक 3,12,21,30
आज आप अपने निर्धारित व्यवसायिक व् सामाजिक दायित्व प्रभावपूर्ण ढंग से पूर्ण कर पाएंगे/आपकी राय का मान होगा/साहित्यिक व् धार्मिक गतिविधियों मैं रुझान बढ़ेगा/ट्रांसपोर्टर्स,मूवर्स व्  पैकर्स,मीडिया,प्रकाशक,धर्म प्रचारक, ज्योतिषी,वास्तु विद,हीरे,सरसों के तेल,पेट्रोल,वाहन के विक्रेता अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 4,13,22,31
आज अनर्गल वादविवाद से दूर रहिये /बुजुर्गों के व् उच्च अधिकारियों के साथ अहम के टकराव से परेशानी बढ़ सकती है/वाहन चलन मैं आज अधिक सजग रहिये/शिपिंग सेक्टर,साहसिक समुद्री अभियान से जुड़े लोग,चांदी,मोती ,मत्स्य के विक्रेता,मीडिया,कलाकार अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 5,14,23
मन की चपलता पर यथासम्भव काबू रखिये व् वाहन चालन मैं अधिक सावधानी बरतिये/वाहन क्रय आज स्थगित कर दीजिये/शांत चित से दैनिक गतिविधियों पर ही ध्यान दीजिये/सफ़ेद रंग की वस्तुओं के विक्रेता ,एन जी ओ,विदेश मैं कार्यरत प्रशासनिक अधिकारी खास पहचान बना पाएंगे/

अंक 6,15,24
दैनिक गतिविधियां सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/आज आपकी गतिविधियों मैं नवीनता की कमी रहेगी/कुछ समय सामाजिक मेलमिलाप व् अपनी पसंद दीदा गतिविधियों मैं दीजिये/

अंक 7,16,25
आज भाग्य व् कर्म दोनों  ही आपको आशा से अधिक लाभान्वित करेंगे/सामाजिक व् साहित्यिक दायरा बढ़ेगा/व्यवसायिक स्थिति सुद्ढ़ होगी/शिपिंग सेक्टर,पेट्रोल,वाहन, हीरे,लोहे,प्रकाशन सामग्री के विक्रेता,मीडिया,धर्म गुरु ,कॉस्मेटिक सर्जन्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 8,17,26
आज आपका व्यवसायिक व् सामाजिक प्रभुत्व बढ़ेगा/आपकी राय को मान व् सहज अनुमोदन मिलेगा/धार्मिक गतिविधियों,वास्तु व् ज्योतिष,दर्शन शास्त्र के अध्ययन मैं रुझान बढ़ेगा/राजनेतिक स्तर पर कुछ विवाद आपकी परेशानी बड़ा सकते हैं/आर्किटेक्टस,सर्जन्स,मीडिया,प्रकाशक,कला समीक्षक,हीरे,लोहे,वाहन,पेट्रोल,कोयले के विक्रेता अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 9,18,27
आज आपकी सामाजिक व् व्यवसायिक स्थिति सराहनीय रहेगी/निर्धारित लक्ष्य सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/शल्य चिकित्सिक,आर्किटेक्टस,ट्रांसपोर्टर्स,मीडिया,प्रकाशक,हीरे,ईंधन के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/धार्मिक क्रिया कलापों मैं मन रमेगा/
========================================================================

अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 
www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment