Monday, December 30, 2013

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 1/1/2014 बुधवार

नववर्ष की मंगलकामना आप सब के लिए
=============================

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 1/1/2014 बुधवार
===================================================


अंक 1,10,19,28
आज आपका प्रशासनिक व् राजनेतिक स्तर पर वर्चस्व बढ़ेगा/आपकी बौद्धिक क्षमता व् तर्क शक्ति से लोग प्रभावित होंगे/विदेशी सम्पर्क सूत्र  कुछ आकस्मिक लाभ दिला  सकते हैं/विदेश मैं राजनेतिक व् सांस्कृतिक शिष्ट मंडल भेजने हेतु, निर्यात व्यवसाय विस्तार व् उच्च अध्ययन हेतु प्रस्थान के लिए उत्तम  दिन है/सफ़ेद व् स्लेटी  रंग की वस्तुओं के विक्रेता ,बालरोग व् मनोरोग विशेषज्ञ ,इवेंट मैनजर्स व् टूरिज्म सेक्टर अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 2,11,20,29
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/विदेशी सम्पर्क सूत्र व् अंतरंग मित्र आज आपके विशेष सहायक हो सकते है/मेहमान नवाज़ी मैं व् बच्चों के साथ बिताया गया समय यादगार रहेगा/सम्पति से जुडी कोई भी न्यायिक प्रक्रिया आज आप शुरू न कीजिये/

अंक 3,12,21,30
दैनिक गतिविधियां सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/ धार्मिक गतिविधियों मैं व् दान पुण्य मैं रूचि रहेगी /कृषि भूमि के निवेशक ,भू उत्पादों , बहुमूल्य बहुरंगी रतन के विक्रेता ,आर्किटेक्टस,धर्म प्रचारक व् फ़ोटो जर्नलिस्ट आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/संतान पक्ष की किसी चिंता से आज आप कुछ अनमने से रहेंगे/

अंक 4,13,22,31
अहम पर यथासम्भव काबू रखिये व् बुजुर्गों की भावनाओं को आहत न होने दीजिये/प्रशासनिक मतभेद आपकी परेशानी का सबब बन सकते हैं/उच्च अधिकारियों के साथ सामंजस्य की नीति सुखद रहेगी/विदेश मैं इवेंट मेनेजमेंट व् उच्च अध्ययन व् निर्यात व्यवसाय व्यपार हेतु जाने  के लिए अनुकूल दिन है/

अंक 5,14,23
आज आपकी बौद्धिक क्षमता ,तर्क शक्ति व् गणनात्मक प्रतिभा से लोग बहुत प्रभावित रहेंगे/विदेशी प्रशासनिक सेवा मैं कार्यरत अधिकारी अपनी ख़ास पहचान बना पाएंगे/एन जी ओ ,निर्यातक,खेलजगत से जुड़े लोग,बालरोग  विशेषज्ञ व् मनोचिक्त्सिक विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/समति स्थान्तरण से जुडी कोई भी प्रक्रिया आज स्थगित कर दीजिये/

अंक 6,15,24
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई उल्लेखनीय बदलाव नहीं ला पाएंगे/सम्पति से जुड़े किसी वाद मैं प्रतिकूल परिणाम का अंदेशा है/अनर्गल वादविवाद व्  मुकदमेबाजी से यथासम्भव दूर रहिये/

अंक 7,16,25
दैनिक गतिविधियां सामान्य रूप से निभा पाएंगे/मेहमानों व् बच्चों के साथ बिताया समय यादगार रहेगा/होटल व् पर्यटन उद्द्यमी ,मनोरोग व् बालरोग विषेशज्ञ,खेल जगत से जुड़े लोग ,निर्यातक, इवेंट मैनेजर्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ सम्पति से जुडी कोई भी मुकदमेबाजी व् सौदेबाजी आज न कीजिये/

अंक 8,17,26
आज बुजुर्गों व् उच्च अधिकारियों यों की विचारधारा समझने व् उनके साथ सामंजस्य की नीति अपनाने की कोशिश कीजिये व् अनर्गल वादविवाद से यथासम्भव दूर रहिये/धार्मिक गतिविधियों व् वास्तु अध्ययन मैं आपकी रूचि बढ़ेगी/

अंक 9,18,27
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई खास बदलाव नहीं ला पाएंगे/संतान पक्ष की किसी चिंता से व् आकस्मिक आये अतिथियों के कारण आप  कुछ अव्यवस्थित से रहेंगे/भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप आप स्थिति सँभालने मैं सफल रहेंगे/कुछ समय योगध्यान व् धर्मिक गतिविधियों मैं दे पाएंगे/
========================================================================

अपना मूलांक व् भाग्यांक जानने के लिए ,कृपया www.numeropath.com मैं देखिये "जानिए अपना मूलांक और भाग्यांक

उपरोक्त अंक गणना आपके जन्मांक व् भाग्यांक पर आधारित सामान्य भविष्यफल है/गहन व्यक्तिगत भविष्य फल जानने के लिए,आपके जनम के माह व् वर्ष की तत्काल अवस्था को भी ध्यान मैं रखना आवश्यक है/

रजनी छाबड़ा 
वरिष्ठ अंकशास्त्री 
www. numeropath .com 

No comments:

Post a Comment