Thursday, July 4, 2013

ANK GANANA 5/7/2013 FRIDAY

अंकों के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 5/7/2013
======================================
अंक 1,10,19,28
आज का दिन गतिशील है व् विदेश मैं उच्च अध्ययन, निर्यात व्यवसाय विस्तार व् इवेंट मैनेजमेंट हेतु जाने के लिये अनुकूल दिन है/आज विदेशी सम्पर्क सूत्र आपको कुछ आकस्मिक लाभ दिल सकते हैं/बालरोग व् मनोरोग विशेषग्य ,कोरियोग्राफर्स,खेल जगत से जुड़े लोग  आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/नव् निवेश  के लिए दिन प्रतिकूल है/

अंक 2,11,20,29
आज आप विभिन्न सांस्कृतिक व् व्यवसायिक गतिविधियों मैं व् मेहमान नवाजी में दिन भर व्यस्त रहेंगे/विदेश मैं सांस्कृतिक दल भेजने के लिए व् फिल्म निर्माण के लिए उत्तम दिन है/सेक्सोलोजिस्ट्स,मनोचिकित्सिक , रोग विशेषग्य ,फैशन व्  ग्लेमर की गतिविधियों से जुड़े लोग विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता बढेगी/आज अनर्गल वादविवाद व् सम्पति से जुडी किसी भी मुकदमेबाजी से आज दूर रहिये/

अंक 3,12,21,30
आज संतान पक्ष की किसी चिंता से व् आर्थिक संसाधनों की कमी से आप कुछ अव्यवस्थित से रहेंगे/अपव्यय के कारण सहचर से मनमुटाव का अंदेशा है/आज किसी से भी हरगिज़ उधार न लीजिये/सम्पति के पूर्व निवेश से आज धन लाभ के आसार हैं/

अंक 4,13,22,31
आज बचते बचते भी सहचर से मनमुटाव का अंदेशा है/शौपिंग से पूर्व बजट अवश्य निर्धारित कर लीजिये/अपव्यय के कारण कलह बढ़ सकती है/आज कुछ अपयश के भी संकेत हैं/विदेश मैं बसे किसी प्रियजन से आज आकस्मिक मदद मिल सकती है/

अंक 5,14,23
आज अंतरात्मा की पुकार सुनते हुए आप अपने बच्चों के लिए जो निर्णय लेंगे,सही सिद्ध होंगे/व्यवसाय विस्तार की नव नीतियाँ निर्धारित कीजिये व् अपनी गणनाताम्क क्षमता का भरपूर उपयोग कीजिये/सीमेंट,पारे,खेल सामग्री के विक्रेता आज अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/सम्पति से जुडी कोई भी न्यायिक प्रक्रिया आज शुरू न कीजिये/

अंक 6,15,24
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई उल्लेखनीय बदलाव नहीं ला पाएंगे/ सम्पति से जुडी किसी मुकदमेबाजी मैं परेशानी का अंदेशा है/आर्थिक व् सामाजिक स्थिति सुदढ़ रहेगी/प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता बढेगी/भूरे रंग की वस्तुओं ,कास्मेटिक व् चर्म  उत्पादों के विक्रेता अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 7,16,25
आज सांस्कृतिक गतिविधियों,इवेंट मैनेजमेंट ,मेहमान नवाजी ,विदेश गमन के लिए अनुकूल दिन है/फैशन व् ग्लेमर की गतिविधियों से जुड़े लोग,आर्ट गेलेरी संचालक,मनोवैज्ञानिक व् सेक्सोलोजिस्ट ,होटल उद्यमी अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/सम्पति से जुडी कोई भी न्यायिक प्रक्रिया आज शुरू न कीजिये/

अंक 8,17,26
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई उल्लेखनीय बदलाव नहीं ला पाएंगे/दैनिक गतिविधियाँ निर्बाध पूर्ण हो पाएंगी/धार्मिक गतिविधियों मैं मन रमेगा/सम्पति के दीर्घ कालीन निवेश के लिए अनुकूल दिन है/

अंक 9,18,27
आज आर्थिक संसाधनों की कमी व् बच्चों की बढ़ती हुई मांगो के कारण आप परेशान रहेंगे/किसी प्रियजन की कमी भी बहुत शिद्दत  से महसूस होगी/धार्मिक क्रिया कलापों मैं मन रमेगा/सेना व् न्यायपालिका,बहु रंगी उत्पादों ,ईधन के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/


www.numeropath.com


No comments:

Post a Comment