Thursday, July 4, 2013

ANK JYOTISH 7/7/2013 SUNDAY

अंक गणना   दिनांक 7/7/2013
====================

अंक 1,10,19,28
आज आप शांत चित से विभिन्न रचनातमक गतिविधियों ,सैर सपाटे ,आमोद प्रमोद मैं समय दे पाएंगे/शिपिंग सेक्टर,पर्यटन व् एयर ट्रेवेल्स से जुड़े लोग, चांदी,मोती ,मत्स्य के विक्रेता व् निर्यातक अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/ राजनेतिक व् सामाजिक सरोकार की गतिविधियों व् दान पुन्य मैं आप अग्रणी रहेंगे/

अंक 2,11,20,29
आज सेहत व् पेयजल की शुद्धता की ओर विशेष ध्यान दीजिये/जल जनित संक्रमण से परेशानी का अंदेशा है/टूरिज्म सेक्टर,एयर ट्रेवेल्स ,चांदी, हस्त शिल्प उत्पादों के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/मीडिया व् कलाकार अपनी विशिष्ट पहचान बना पाएंगे/

अंक 3,12,21,30
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपका साथ देंगे/ टूरिज्म सेक्टर, एयर सर्विसेज ,मीडिया,कलाकार,धर्म प्रचारक,चांदी, मोती ,मत्स्य के विक्रेता ,शिपिंग सेक्टर,मर्चेंट नेवी अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/आमोद प्रमोद व् सैर सपाटे के कार्यक्रम बनेंगे /

अंक 4,13,22,31
आज आपकी रूचि आमोद प्रमोद,सैर सपाटे,साहसिक समुद्री अभियान,तैराकी आदि मैं बढेगी/रचनातमक गतिविधियों मैं भी समय दे पाएंगे/ शिपिंग सेक्टर,साहसिक समुद्री अभियान प्रशिक्षक,समुद्री उत्पादों व् चांदी के विक्रेता,मीडिया अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 5,14,23
दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण हो पाएंगी/ व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई उल्लेखनीय बदलाव नहीं ला पाएंगे/ विदेश मैं कार्यरत प्रशासनिक अधिकारी ,एन जी ओ ,दुग्ध उत्पादों के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 6,15,24
आज का दिन आपके लिए सामान्य है/दैनिक गतिविधियाँ निर्बाध पूर्ण होने से आप शांत चित रहेंगे/कुछ समय सामाजिक मेलमिलाप मैं दीजिये/ अपने आसपास बिखरी छोटी छोटी खुशियाँ सहजने की कोशिश कीजिये/

अंक 7,16,25
आज आपकी रूचि आमोद प्रमोद,मनोरंजन व् कलातमक गतिविधियों ,साहसिक समुद्री अभियान,नौका विहार आदि में बढेगी/मीडिया,कलाकार,शिपिंग सेक्टर,समुद्री अभियान प्रशिक्षक,गोताखोर,समुद्री उत्पादों व् चांदी के विक्रेता अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/वायु जनित संक्रमण से कुछ परेशानी का व् एयर ट्रेवेल्स मैं बाधा का अंदेशा है/

अंक 8,17,26
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई उल्लेखनीय बदलाव नहीं ला पाएंगे/ प्रशासनिक व् राजनेतिक स्तर पर कुछ वैचारिक मतभेद आपकी परेशानी बड़ा सकते हैं/ उपभोग से पूर्व  दुग्ध उत्पादों की  शुद्धता के प्रति  आश्वस्त हो लीजिये/

अंक 9,18,27
आज के दिन नवीनता के अभाव के कारण कुछ बोरियत महसूस करेंगे/ कुछ समय सामाजिक मेलमिलाप व् मेहमान नवाजी मैं बिताने की कोशिश कीजिये व् दिन का लुत्फ़ प्राप्त कीजिये/


No comments:

Post a Comment