Friday, July 26, 2013

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 28/7/2013 रविवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 28/7/2013 रविवार
===================================================

अंक 1,10,19,28
आज आपकी बौद्धिक क्षमता, तर्क शक्ति व् गणनाताम्क योग्यता से लोग प्रभावित रहेंगे/राजनेतिक, प्रशासनिक व् सामाजिक सरोकार की गतिविधियों मैं आप अग्रणी रहेंगे/ विदेश मैं इवेंट मेनेजमेंट,उच्च अध्ययन व् निर्यात व्यवसाय व् भ्रमण हेतु गमन के लिए अनुकूल दिन है/सफ़ेद व् स्लेटी रंग की वस्तुओं के विक्रेता,विदेश मैं कार्यरत प्रशासनिक अधिकारी,टूरिज्म सेक्टर आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 2,11,20,29
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई उल्लेखनीय बदलाव नहीं ला पाएंगे/दैनिक निर्धारित लक्ष्य निर्बाध पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/विदेशी सम्पर्क सूत्र व् मित्र मंडली आपके सहायक सिद्ध हो सकते है/विदेश मैं बसे किसी प्रियजन का कोई सुखद समाचार आपको प्रसन्न चित रखेगा/मेहमान नवाजी मैं व् बच्चों के साथ बिताया गया समय यादगार रहेगा/

अंक 3,12,21,30
दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/ संतान पक्ष की किसी चिंता से व् आकस्मिक आये मेहमानों की वजह से आप कुछ अनमने  व् अव्यवस्थित से रहेंगे/ संयमित चित से स्थिति सँभालने की कोशिश कीजिये/

अंक 4,13,22,31
आज अहम पर काबू रखिये/प्रशासनिक व् राजनेतिक मतभेद आपकी परेशानी का सबब  बन सकते हैं/विदेश मैं कार्यरत प्रशासनिक अधिकारी ,सामाजिक कार्यकर्ता ,होटल उद्यमी ,निर्यातक आज अपेक्षाकृत अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 5,14,23
आज अंतरात्मा की पुकार को अनसुना न कीजिये व् अपनी गणनाताम्क क्षमता का भी भरपूर उपयोग कीजिये/बेन्कर्स,लेखाविद,इवेंट मेनेजर्स, बालरोग व् मनोरोग विशेषग्य ,निर्यातक,खिलाड़ी ,राजनेतिक व् सामाजिक सरोकार की गतिविधियों से जुड़े लोग अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 6,15,24
व्यक्तिगत प्रयास आपकी स्थिति मैं मनवांछित बदलाव नहीं ला पाएंगे/आज नवीनता की कमी महसूस होगी/ कुछ समय सामाजिक मेलमिलाप मैं व्  अपनी अभिरुचियों की तुष्टि के लिए दीजिये/

अंक 7,16,25
दैनिक निर्धारित लक्ष्य निर्बाध पूर्ण होने से आप संतुष्ट रहेंगे/मित्र मंडली व् बचों एवं मेहमानों के साथ समय खुशनुमा बीतेगा/विदेश भ्रमण हेतु,उच्च अध्ययन व् निर्यात व्यवसाय विस्तार हेतु विदेश जाने के लिए अनुकूल  दिन है/मनोवैज्ञानिक,बालरोग विशेषग्य अपनी विशिष्ट पहचान बना पाएंगे/

अंक 8,17,26
आज अहम के टकराव के कारण बुजुर्गों व् उच्च अधिकारियों से अनबन का अंदेशा है/उपभोग से पूर्व आज दुग्ध उत्पादों की शुद्धता अवश्य सुनिश्चित कर लीजिये/फ़ूड पोइस्निङ्ग का अंदेशा है/आज दैनिक क्रिया कलापों पर ही ध्यान केन्द्रित कीजिये /


अंक 9,18,27
आज के दिन नवीनता की कमी महसूस होगी व् कुछ बोरियत महसूस करेंगे/ अचानक आये मेहमानों के कारण पूर्व निर्धारित कार्यक्रम में फेर बदल का अंदेशा है/ संतान पक्ष की की चिंता से भी आज आप कुछ अनमने व् अशांत से रहेंगे/व्यवस्थित  चित से दैनिक गतिविधियाँ पूर्ण करने की कोशिश कीजिये/


www.numeropath.com

No comments:

Post a Comment