Friday, July 26, 2013

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 27/7/2013 शनिवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 27/7/2013 शनिवार
==================================================

अंक 1,10,19,28
आज व्यक्तिगत प्रयास सामान्य परिणाम ही दे पाएंगे/आपकी स्थिति मैं किसी खास  बदलाव के आसार नहीं हैं/बुजुर्गों की भावनाओं के प्रति विशेष संवेदनशील रहिये व् उनकी आशीष पाने की कोशिश कीजिये/वाहन चालन मैं भी आज अधिक सचेत रहिये/

अंक 2,11,20,29
आज सेहत व् आहार की ओर विशेष ध्यान दीजिये/ज्वर,रक्त विकार या चर्म विकार से परेशानी का अंदेशा है/अनर्गल वादविवाद व् सम्पति से जुडी मुकदमेबाजी एवं सौदेबाजी आपकी परेशानी का सबब बन सकते है/धार्मिक क्रिया कलापों मैं आपकी रूचि बढेगी/मीडिया,प्रकाशक,हीरे,लोहे , कोयले, वाहन के विक्रेता,वास्तु विद, भविष्य वेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 3,12,21,30
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपका साथ देंगे/सामाजिक व् व्यवसायिक स्थिति सुदढ़ रहेगी व् आप अपनी बात मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/सेना,न्यायिक प्रक्रिया से जुड़े लोग,मीडिया,धर्म गुरु,वास्तु विद, सर्जन्स,ईंधन ,नवरतन ,हीरे,लोहे,प्रकाशन सामग्री के विक्रेता ,सम्पति निवेशक व् आर्किटेक्ट्स ,कृषक वर्ग आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 4,13,22,31
व्यक्तिगत प्रयास आपकी स्थिति मैं कोई उल्लेखनीय बदलाव नहीं ला पाएंगे/अहम पर यथासंभव काबू रखिये व् प्रशासनिक एवं राजनेतिक मतभेदों से दूर रहने की कोशिश कीजिये/आज आप लीक से हट कर कुछ कर पाएंगे/आविष्कार,अनुसन्धान शोध कार्य व् सामाजिक गतिविधियों से जुड़े लोग अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 5,14,23
सेहत व् आहार की ओर अधिक सचेत रहिये/आज मन की चपलता पर काबू रखिये/अनर्गल वाद विवाद व् वाहन चालन मैं असावधानी आपकी परेशानी बड़ा सकते हैं/सम्पति से जुडी किसी वाद से प्रतिकूल परिणाम का अंदेशा है/अनर्गल बहसबाजी से भी दूर रहिये/राजनेतिक व् प्रशासनिक क्षेत्र मैं आज कुछ पहचान बना पाएंगे/

अंक 6,15,24
आज लम्बे समय से टालते आ रहे स्वास्थ्य परीक्षण को और न टालिए /सेहत व् आहार के प्रति विशेष सजग रहिये/सम्पति से जुडी कोई भी न्यायिक प्रक्रिया व् सौदेबाजी आज शुरू न कीजिये/शांत चित से दैनिक गतिविधियों पर ही ध्यान केन्द्रित कीजिये/

अंक 7,16,25
आज स्वास्थ्य  के प्रति लापरवाही आपकी परेशानी बड़ा सकती है/क्रोध पर भी काबू रखने की चेष्टा कीजिये/सम्पति से जुडी किसी प्रक्रिया मैं आज परेशानी का अंदेशा है/भाग्य अनुकूलता के फ़ल्स्वरूप आज आपकी व्यवसायिक स्थिति,अस्वस्थता के बावजूद संभली रहेगी/हीरे,पेट्रोल लोहे,वाहन के विक्रेता ,धर्म प्रचारक मीडिया व् कॉस्मेटिक सर्जन्स अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 8,17,26
आज आपकी सामाजिक व् व्यवसायिक स्थिति सुधरेगी/आपकी राय को सहज अनुमोदन मिलेगा/ईंधन, हीरे,नवरतन,लोहे,वाहन के विक्रेता,आर्किटेक्ट्स,कृषि भूमि व् भू उत्पादों के विक्रेता,मीडिया, धर्म प्रचारक ,सर्जन्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 9,18,27
आज व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति प्रशंसनीय रहेगी/आप अपनी बात दृढ़ता पूर्वक मनवाने की  स्थिति मैं रहेंगे/ धारण गुरु,मीडिया, प्रकाशक फोटो जर्नलिस्ट,बहु रंगी उत्पादों, ईंधन, बारूद के विक्रेता ,कृषक वर्ग,हीरे,सम्पति के विक्रेता,वास्तु विद व् आर्किटेक्ट्स,सर्जन्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/घर मैं मांगलिक गतिविधियों के आसार हैं/


www.numeropath.com

No comments:

Post a Comment