Wednesday, July 17, 2013

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 19/7/2013 शुक्रवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 19/7/2013  शुक्रवार
==================================================== 
अंक 1,10,19,28
आज आपकी बौद्धिक क्षमता व् तर्क शक्ति के आधार पर आप अपनी बात मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/राजनेतिक व् सामाजिक गतिविधियों के क्षेत्र मैं आप अग्रणी रहेंगे/ईर्ष्यावश, कुछ  विरोधी तत्व आपकी   छवि धूमिल करने की चेष्टा कर सकते हैं /आज विदेशी सम्पर्क सूत्र आपको कुछ आकस्मिक लाभ दिला  सकते हैं/आर्थिक नवनिवेश के लिए दिन जोखिमपूर्ण है/

अंक 2,11,20,29
 व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई उल्लेखनीय बदलाव नहीं ला पाएंगे/दैनिक निर्धारित लक्ष्य सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/भाग्य अनुकूलता के फल स्वरूप आज आपकी आर्थिक व् सामाजिक स्थिति प्रशंसनीय रहेगी/फैशन व् ग्लेमर की गतिविधियों से जुड़े लोग,होटल उद्यमी,एयर ट्रेवेल्स,लोन एजेंट्स ,इवेंट मनागेर्स,संगीत व् नृत्य निर्देशक ,निर्यातक अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

 अंक 3,12,21,30
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं मनवाछित बदलाव नहीं ला  पाएंगे/ आर्थिक संसाधनों की कमी व् संतान की बढती हुई मांगो  को पूरा करने की असमर्थता आपकी परेशानी का सबब बनेंगे/प्रेम प्रसंग मैं भी आज मधुरता की कमी महसूस होगी /अपने किसी प्रियजन की कमी आज आप रह रह कर महसूस करेंगे /

अंक 4,13,22,31
 आज अहम पर यथासंभव काबू रखिये/प्रशासनिक व् राजनेतिक मतभेद आपकी परेशानी बड़ा सकते हैं/कुछ अपयश का भी अंदेशा है/ आज आर्थिक स्तर पर दिन जोखिमपूर्ण है/विदेशी सम्पर्क सूत्र आज आपके मददगार हो सकते है/बच्चों व् मेहमानों के साथ बिताया गया समय यादगार रहेगा/

अंक 5,14,23
आज अंतरात्मा की पुकार को अनसुना मत कीजिये व् अपनी गणनाताम्क क्षमता का भी भरपूर उपयोग कीजिए व्  निर्यात व्यवसाय विस्तार की व् राजनेतिक नीति निर्माण की नयी योजनायें बनाईये व्  उन्हें  क्रियान्वित कीजिये/सफ़ेद  व् स्लेटी रंग की वस्तुओं के विक्रेता व् निर्यातक, विदेश मैं कार्यरत प्रशासनिक अधिकारी व् सांस्कृतिक दल अपनी विशिष्ट पहचान बना पाएंगे/

अंक 6,15,24
 व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई उल्लेखनीय बदलाव नहीं ला  पाएंगे/भाग्य अनुकूलता के कारण आज आपकी आर्थिक व् सामाजिक स्थिति सुखद रहेगी/भूरे रंग की वस्तुओं, चर्म उत्पादों,कास्मेटिक के विक्रेता,सेक्सोलोजिस्ट्स,कलाकार,फैशन व् ग्लेमर की गतिविधियों से जुड़े लोग अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 7,16,25
 दैनिक निर्धारित लक्ष्य सहजता से पूर्ण  कर पाएंगे/ विदेश भ्रमण हेतु,उच्च अध्ययन ,निर्यात व्यवसाय व् सांस्कृतिक प्रस्तुति व् खेल स्पर्धा हेतु विदेश जाने के लिए उत्तम दिन है/बालरोग व् मनोरोग विशेषग्य ,सेक्सोलोजिस्ट्स, कोरियोग्राफ्र्स ,निर्यातक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 8,17,26
 आज प्रशासनिक मतभेद व् बुजुर्गों से कहा सुनी,राजनेतिक प्रतिद्वंदिता आपकी परेशानी का सबब बन सकते हैं/ फ़ूड पोइस्निग का भी अंदेशा है/उपभोग से पूर्व दुग्ध उत्पादों की शुद्धता सुनिश्चित  कर लीजिये/

अंक 9,18,27
 दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/आर्थिक संसाधन सीमित होने के कारण आप चाह कर भी अपने बच्चों की अतिरिक्त मांगो को पूरा नहीं कर पाएंगे/नवनिवेश के लिए भी दिन जोखिम पूर्ण है/संयमित चित से दैनिक क्रियाकलापों पर ही ध्यान दीजिये/



www.numeropath.com

No comments:

Post a Comment