Wednesday, July 17, 2013

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 18/7/2013 गुरुवार

अंक ज्योतिष के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 18/7/2013 गुरुवार
==================================================
अंक 1,10,19,28
 व्यक्तिगत प्रयास आज सामान्य परिणाम ही दे पाएंगे/ दैनिक निर्धारित लक्ष्य सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/ आज नवीनता की कमी महसूस होगी/कुछ समय सामाजिक गतिविधियों मैं दीजिये /सुकून मिलेगा/

अंक 2,11,20,29
 आज सेहत व् आहार की ओर  विशेष ध्यान दीजिये/ ज्वर,रक्त विकार या  चर्म रोग से परेशानी का अंदेशा है/अनर्गल वाद् विवाद भी आपकी परेशानी बड़ा  सकते हैं/सम्पति से जुडी कोई भी मुकदमेबाजी आज शुरू न कीजिये/साहित्यिक व् सामाजिक गतिविधियों मैं कुछ सार्थक समय दे पाएंगे/सोने व् सम्पति मैं दीर्घ कालीन निवेश के लिए अनुकूल दिन है/

अंक 3,12,21,30
आज व्यवसायिक व् पारिवारिक स्थिति सुखद रहेगी/ धार्मिक व् साहित्यिक गतिविधियों मैं रूचि बढेगी/ ईंधन,बारूद,नवरतन,सम्पति ,भू उत्पादों ,बहु रंगी  उत्पादों के विक्रेता,आध्यात्म गुरु, मीडिया फोटो जर्नलिस्ट आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 4,13,22,31
दैनिक निर्धारित लक्ष्य सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/ प्रशासनिक नवाचार,अनुसन्धान ,आविष्कार के क्षेत्र मैं कुछ नाम होगा/अपने उत्पाद पेटेंट करवाने के लिए अनुकूल दिन है/राजनेतिक गतिविधियों व् दान पुन्य  मैं आज आप अग्रणी रहेंगे/

अंक 5,14,23
 आज अनर्गल वादविवाद व् सम्पति से जुडी मुकदमेबाजी आपकी परेशानी बड़ा सकते हैं/सेहत व् आहार क्र प्रति भी सजग रहिये/सम्पति से जुडी कोई भी न्यायिक प्रक्रिया आज शुरू न कीजिये/सोने व् सम्पति के दीर्घ कालीन निवेशक ,गृह व् शिक्षा ऋण एजेंसियां आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगी /

अंक 6,15,24
 आज सेहत व् आहार की ओर विशेष सचेत रहिये व् अनर्गल वादविवाद से भी दूर रहिये/सम्पति से जुड़े किसी वाद मैं परेशानी का अंदेशा है/ आंतरिक सज्जाकार,आर्किटेक्ट्स,सोने व् सम्पति की  दीर्घ कालीन निवेशक ,साहित्यकार,समाज सेवक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे /

अंक 7,16,25
आज लम्बे समय से टालते आ रहे स्वास्थ्य परीक्षण को और न टालिए / अनर्गल वादविवाद व् सम्पति से जुडी मुकदमेबाजी आपकी परेशानी बड़ा सकते हैं/साहित्यिक व् सामाजिक सरोकार की गतिविधियों से सुकून मिलेगा/सम्पति के दीर्घ कालीन निवेशक,आंतरिक सज्जाकार,सोने के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 8,17,26
 आज व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति सुदढ़ रहेगी/आप अपनी बात मनवाने  की स्थिति मैं रहेंगे/पारिवारिक माहौल सुखद रहेगा/अहम पर यथासंभव काबू रखिये,अन्यथा प्रशासनिक व् राजनेतिक मतभेद आपकी परेशानी बड़ा सकते हैं/ईंधन  विक्रेता,फोटो जर्नलिस्ट व् भू रंगी वस्तुओं के विक्रेता, न्यायपालिका आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 9,18,27
 आज आपकी रूचि धार्मिक गतिविधियों मैं बढेगी/परिवार मैं मांगलिक गतिविधियों के आसार हैं/ सम्पति,सोने व् कृषि भूमि मैं दीर्घ कालीन निवेश के लिए उत्तम दिन है/ सेना,न्यायिक प्रक्रिया से जुड़े लोग,ईंधन व् बारूद के विक्रेता,फोटो पत्रकार ,कुकिंग गैस एजेंसियां ,भू रंगी उत्पादों के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/


www.numeropath.com

No comments:

Post a Comment