Friday, June 7, 2013

ANK GANANA 8/6/2013 SATURDAY

अंकों के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 8/6/2013
======================================

अंक 1,10,19,28
आज अहम पर काबू रखिये व् बुजुर्गों एवं उच्च अधिकारियों के दृष्टिकोण  को समझने व् सराहने की कोशिश कीजिये/वाहन चालन मैं भी अधिक सतर्कता बरतिए/आज आप कुछ समय रचनातमक गतिविधियों व् आमोद प्रमोद मैं दे पाएंगे/चांदी एवं हस्तशिल्प उत्पादों के विक्रेता व् निर्यातक ,उड्डयन व् पर्यटन सेक्टर अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 2,11,20,29
आज आप अपनी बात दृढ़ता पूर्वक मनवाने की स्थिति मैं रहेंगे/धार्मिक गतिविधियों ,तीर्थ यात्रा,वास्तु परामर्श,ज्योतिष ,पत्रकारिता के प्रति रुझान बढेगा/मीडिया,प्रकाशक,कॉस्मेटिक सर्जन्स ,कला समीक्षक ,हीरे,पेट्रोल,वाहन ,लोहे व् काले रंग की वस्तुओं के विक्रेता अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 3,12,21,30
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपका साथ देंगे/व्यवसायिक व् सामाजिक प्रभुत्व भी बढेगा/ट्रांस्पोर्टर्स ,सार्वजानिक निर्माण विभाग,मीडिया,धर्म प्रचार, ट्रेवेल एजेंट्स, कॉस्मेटिक सर्जन्स ,हीरे,ईंधन व् वाहन के विक्रेता,प्रकाशक ,संग्रहालय ,वाचनालय आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 4,13,22,31
आज अहम पर यथासंभव काबू रखिए /बुजुर्गों को समुचित सम्मान दीजिये व् उच्च अधिकारियों के साथ भी सामंजस्य की नीति अपनाने मैं हित है/कलासमीक्षक ,कलाकार,अनुवादक, उड्डयन सेक्टर ,चांदी के विक्रेता आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 5,14,23
मन की चपलता पर यथा संभव काबू रखने की चेष्टा कीजिए व् वाहन चालन मैं अधिक सचेत रहिये/वाहन क्रय भी आज स्थगित कर दीजिये/बुजुर्गों से अनमन मानसिक तनाव बड़ा सकती है;सामंजस्य की नीति अपनाने मैं ही हित है/

अंक 6,15,24
दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे ,परन्तु व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई विशेष बदलाव नहीं ला पाएंगे/कुछ समय सामाजिक मेल मिलाप व् अभिरुचियों की तुष्टि मैं दीजिये/

अंक 7,16,25
आज आपका व्यवसायिक,सामाजिक व् पारिवारिक क्षेत्र मैं प्रभुत्व बढेगा/आपकी राय का मान होगा/धर्म प्रचारक ,वास्तुविद,आर्किटेक्ट्स ,मीडिया, प्रकाशक, हीरे व् ईंधन के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/एयर ट्रेवेल्स मैं आज कुछ परेशानी का अंदेशा है/

अंक 8,17,26
आपकी सामाजिक व् व्यवसायिक स्थिति अधिक सम्मानजनक रहेगी व् आपकी राय का मान होगा/मीडिया,प्रकाशक, आर्किटेक्ट्स,सर्जन्स,आध्यात्म गुरु ,हीरे,पेट्रोल, वाहन के विक्रेता,ट्रांसपोर्टर्स व् तीर्थ यात्रा से  जुड़ी  ट्रेवेल एजेंसियां आज अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगी/

अंक 9,18,27
व्यवसायिक व् सामाजिक स्थिति सुखद रहेगी व् आपकी राय को मान दिया जायेगा/धार्मिक साहित्य प्रकाशक, आध्यातम गुरु,वास्तुविद व् ज्योतिषी आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/ईंधन ,हीरे, प्रिटिंग ईंक के विक्रेता, मीडिया, फोटो जर्नलिस्ट अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/



www.numeropath.com

No comments:

Post a Comment