Saturday, June 8, 2013

अंकों के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 9/6/2013

अंकों के आधार पर आपका भविष्यफल दिनांक 9/6/2013
======================================
अंक 1,10,19,28
दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूरी कर पाएंगे /आज का दिन आपके लिए सामान्य है/भाग्य अनुकूलता के फलस्वरूप राजनेतिक व् सामाजिक सरोकार की गतिविधियों से जुड़े लोग व् एन जी ओ ,सफ़ेद रंग की वस्तुओं के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 2,11,20,29
आज सेहत व् आहार की ओर अधिक ध्यान दीजिये/ज्वर,रक्त विकार ,चर्मरोग,लू आपकी परेशानी का कारण बन सकते हैं/अस्वस्थता के बावजूद, आप अपने पारिवारिक व् सामाजिक दायित्व पूरे करने मैं सक्षम रहेंगे/आर्किटेक्ट्स, सोने व् सम्पति के निवेशक व् विक्रेता अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 3,12,21,30
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपका साथ देंगे/पारिवारिक, सामाजिक एवं व्यवसायिक दायित्व सहजता से पूर्ण कर पाएंगे/सैन्य दल ,कृषक वर्ग भू अनुसन्धान कर्ता ,सोने,सम्पति, ईंधन ,बहु रंगी उत्पादों के विक्रेता,प्रकाशक व् धर्म गुरु आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 4,13,22 ,31
व्यक्तिगत प्रयास आज आपकी स्थिति मैं कोई उल्लेखनीय बदलाव नहीं ला पाएंगे/ दैनिक गतिविधियाँ सामान्य रूप से पूर्ण कर पाएंगे/राजनेतिक व् सामाजिक गतिविधियों से जुड़े लोग,दुग्ध उत्पादों व् सफ़ेद रंग की वस्तुओं के विक्रेता अपेक्षाकृत अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 5,14,23
आज स्वास्थ्य व् आहार के प्रति विशेष सजग रहिये/क्रोध व् मन की चपलता पर यथासंभव काबू रखिये/ साहित्य व् समाज सेवा से जुडी गतिविधियों मैं दिया गया समय सार्थक रहेगा / सोने के विक्रेता,गृह ऋण व् शिक्षा ऋण एजेंसियां ,बाल साहित्य लेखक व् प्रकाशक आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 6,15,24
आज सेहत की ओर  अधिक सचेत रहिये व् लम्बे समय से टालते आ रहे स्वास्थ्य परीक्षण की ओर  लापरवाही न बरतिए/खराब तबियत के बावजूद, आप अपने  सामाजिक व् पारिवारिक दायित्व पूर्ण कर पाएंगे/सम्पति से जुडी कोई भी सौदेबाजी व् न्यायिक प्रक्रिया आज शुरू न कीजिये/सोने मैं दीर्घ कालीन निवेश कीजिये/

अंक 7,16,25
आज आहार व् स्वास्थ्य के प्रति विशेष सचेत रहिये/ आग, गर्मी व् लू लगने से भी परेशानी का अंदेशा है/साहित्यकार,पाठ्य सामग्री विक्रेता,सोने के विक्रेता व् दीर्घ कालीन निवेशक अधिक लाभप्रद स्थिति मैं रहेंगे/
सामाजिक प्रभुत्व बड़ेगा/

अंक 8,17,26
आज आप की रूचि धार्मिक गतिविधियों मैं बढेगी व् परिवार मैं मांगलिक गतिविधियों के आसार हैं/आध्यात्म गुरु,सामाजिक कार्यकर्ता,सोने व् सम्पति के विक्रेता, आर्किटेक्ट्स ,प्रकाशक व् मीडिया अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 9,18,27
आज आपका सामाजिक व् व्यवसायिक प्रभुत्व बढेगा/घर मैं मांगलिक कार्य के आसार है/धार्मिक गतिविधियों मैं रुझान बढेगा व् तीर्थ यात्रा के अवसर बन सकते हैं/सोने,सम्पति के निवेशक व् विक्रेता,नवरतन, कृषि उत्पादों ,ईंधन ,प्रकाशन सामग्री के विक्रेता, फोटो जर्नलिस्ट,धर्म गुरु आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/



www.numeropath.com





No comments:

Post a Comment