Sunday, May 5, 2013

ANK GANANA 6/5/2013 MONDAY

अंकों के आधार पर आपका भविष्यफल  दिनांक 6/5/2013
=======================================

अंक 1,10,19,28
आज आर्थिक नवनिवेश के लिए दिन जोखिमपूर्ण है/अपव्यय के कारण सहचर से मनमुटाव का भी अंदेशा है/सैर सपाटे व् पिकनिक के कार्यक्रम बन सकते हैं,परन्तु वाहन चालन मैं अधिक सचेत रहिये/चांदी के दीर्घ कालीन निवेश के लिए अनुकूल दिन है/

अंक 2,11,20,29
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आप पर मेहरबान हैं/कोस्मेटिक  सर्जन्स,कलाकार,मीडिया,चांदी,हीरे,वाहन,पेट्रोल,कास्मेटिक,तम्बाकू ,भूरे  रंग की वस्तुओं के विक्रेता ,ट्रांसपोर्टर्स ,आर्किटेक्ट्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे /प्रेम प्रसंग मैं आत्मीयता बढेगी/

अंक 3,12,21,30
आर्थिक संसाधनों के सीमित होने के बावजूद,आप अपने व्यवसायिक व् पारिवारिक दायित्व पूर्ण कर पाएंगे/ धार्मिक गतिविधियों ,आमोद प्रमोद व् रचनातमक कार्यों मैं मन रमेगा /शेयर्स मैं निवेश न कीजिए /

अंक 4,13,22,31
 आज व्यय से पूर्व बजट अवश्य निर्धारित कीजिये व् कोई भी नव् निवेश न कीजिये/सहचर की भावनाओं की अवहेलना न कीजिये/कुछ समय रचनात्मक गतिविधियों मैं दीजिये/

अंक 5,14,23
 आज दैनिक निर्धारित लक्ष्य सामान्य रूप से पूर्ण हो पाएंगे/मन की चपलता पर काबू रखिये व् बुजुर्गों को समुचित आदर दीजिये/वाहन  चालन मैं अधिक सतर्कता बरतिए /

अंक 6,15,24
आज सामाजिक व् आर्थिक स्थिति सुदढ़ रहेगी/ भूरे रंग की वस्तुओं,कास्मेटिक, चर्म उत्पादों के विक्रेता ,फैशन व् ग्लेमर की गतिविधियों से   अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 7,16,25
 आज  आर्थिक व् सामाजिक स्थिति  सुदढ़   रहेगी/ कलाकार,जोहरी,फैशन व् ग्लेमर की गतिविधियों से जुड़े लोग,कास्मेटिकस ,काफ़ी ,तम्बाकू ,वाहन,पेट्रोल,लोहे के विक्रेता,धर्म गुरु अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/तीर्थ यात्रा के कार्यक्रम बन सकते हैं/

अंक 8,17,26
आज आपका सामाजिक व् व्यवसायिक प्रभुत्व बढेगा/हीरे,पेट्रोल,प्रिंटिंग इंक के विक्रेता ,प्रकाशक ,कला समीक्षक ,धर्म प्रचारक,ट्रांसपोर्टर्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 9,18,27
आज आर्थिक संसाधनों की कमी से कार्य् गति शिथिल  हो सकती है,परन्तु कुछ जोड़ तोड़ कर  के आप काम चला लेंगे/प्रेमप्रसंग मैं आत्मीयता की कमी खलेगी/अपने किसी प्रियजन की कमी आप बहुत शिद्दत से महसूस  करेंगे/


www.numeropath.com

No comments:

Post a Comment