Saturday, May 4, 2013

ANK GANANA 5/5/2013 SUNDAY

अंकों के आधार पर आपका भविष्यफल  दिनांक 5/5/2013
=======================================

अंक 1,10,19,28
आज आपका प्रशासनिक ,राजनेतिक  व् सामाजिक वर्चस्व बढेगा/आपकी बौद्धिक क्षमता से लोग प्रभावित रहेंगे/पर्यटन ,उड्डयन व् शिपिंग सेक्टर,निर्यातक,खेल जगत से जुड़े लोग,सीमेंट,चांदी,मोती ,मत्स्य के विक्रेता ,बालरोग व् मनोरोग विशेषग्य विशेष अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 2,11,20,29
आज का दिन गतिशील है /मेहमान नवाजी मैं व् बच्चों के साथ बिताया गया समय सुकून देगा/विदेशी सम्पर्क सूत्र कुछ आकस्मिक लाभ दे सकते  है/जलजनित संक्रमण से परेशानी का अंदेशा हैं/बालरोग व् मनोरोग चिक्त्सिक ,इवेंट मेनेजर्स आज अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अक 3,12,21,30
संतान पक्ष के विदेश गमन की किसी समस्या से व् आकस्मिक आये मेहमानों की वजह से आप कुछ अनमने रहेंगे /साहसिक समुद्री अभियान प्रशिक्षक,शिपिंग सेक्टर,मोती ,नमक व् मत्स्य के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 4,13,22,31
आज प्रशासनिक कारणों से विदेश यात्रा के अवसर बन सके हैं/इवेंट मेनेजमेंट,उच्च अध्ययन व् निर्यात  व्यवसाय विस्तार हेतु विदेश जाने के लिए अनुकूल दिन है/शिपिंग सेक्टर व् होटल उद्यमी अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 5,14,23
आज अंतरात्मा की पुकार व् अपनी गणनाताम्क योग्यता  दोनों पर ही भरोसा कीजिये/राजनेता,सामाजिक कार्यकर्ता ,निर्यातक इवेंट मेनेजर्स ,बेन्कर्स अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 6,15,24
आज का दिन सामान्य है/दैनिक निर्धारित लक्ष्य सहजता से निभा पाएंगे/अपने आस पास बिखरी छोटी छोटी खुशियाँ सहजने के कोशिश कीजिये/


अंक 7,16,25
आज भाग्य व् कर्म दोनों ही आपका साथ देंगे/शिपिंग सेक्टर,उड्डयन व् पर्यटन विभाग,खेल जगत  से जुड़े लोग ,शिपिंग सेक्टर,चांदी व् समुद्री उत्पादों के विक्रेता अधिक अनुकूल स्थिति मैं रहेंगे/

अंक 8,17,26
प्रशासनिक  मतभेदों से यथासम्भव् दूर रहिये/अहम पर काबू रखिये व् बुजुर्गों की आशीष पाने की कोशिश कीजिये/राजनेतिक स्तर पर भी कुछ विरोध का सामना करना पड़  सकता है/


अंक 9,18,27
आज दैनिक गतिविधियाँ सहजता से पूर्ण हो पाएंगे/अवकाश का आनंद लीजिये/कुछ समय सामाजिक मेलमिलाप मैं दीजिये/

अंकों www.numeropath.com

No comments:

Post a Comment